मई,3,2024
spot_img

हरलाखी में पंचायत समिति की बैठक के दौरान जनप्रतिनिधियों ने सीओ को घेरा, कहा-बताइए कैसे जेसीबी से टूटा मकान, कौन देगा क्षति-पूर्ति

spot_img
spot_img
spot_img

हरलाखी। स्थानीय प्रखंड कार्यालय के स्थिति टीपीसी भवन में बुधवार को पंचायत समिति की बैठक हुई। इसकी अध्यक्षता प्रखंड प्रमुख राजेश कुमार पाण्डेय उर्फ बालाजी व संचालन बीडीओ अरविंद कुमार सिंह ने किया।

बैठक में सबसे पहले विकास कार्यों की समीक्षा की गई। बैठक में बिना नोटिस के सत्यनारायण यादव समेत अन्य लोगों का एनएच विभाग के द्वारा जेसीवी से मकान तोड़ देने वाली मामले को जोर-शोर से उठाया गया। वहीं, जनप्रतिनिधियों ने सीओ के विरुद्ध आक्रोश व्यक्त किया।

इस संबंध में सीओ को संज्ञान लेने व भू-धारी को क्षतिपूर्ति करने को कहा गया। साथ ही दाखिल खारिज समेत अन्य कार्यो की निपटारा तत्परता से कराने की बात भी रखी गई। बैठक में बिजली बिल में सुधार करने समेत बाल विकास परियोजना,शिक्षा विभाग,स्वास्थ्य विभाग,मनरेगा,कृषि समेत सभी विभागों के कार्यों में तेजी लाने पर विचार रखा गया।

यह भी पढ़ें:  Bihar Weather News| बिहार के अगले 24 घंटे@ पश्चिमी विच्छोभ की मुफ़्त डिलीवरी...बारिश के साथ, आकाश से बरसेंगीं आग

वहीं, बैठक में उपस्थित नहीं होने वाले आपूर्ति पदाधिकारी एवं पशुपालन पदाधिकारी के विरुद्ध वरीय पदाधिकारी को अनुशंसा करने को कहा गया। बैठक में सीओ सौरभ कुमार,पूर्व पीएचसी प्रभारी डाॅ उमेश कुमार सिंह, बीएओ नौशाद अहमद, पर्यवेक्षिका मनिषा कुमारी,जेएई विद्युत राजीव रंजन, बीआरपी फुल ठाकुर,पंसस अनिल सिंह,शशि कांत मिश्र, डोमा पासवान,नवल यादव,मुखिया मदन राम,ललटू मंडल,रमेश मिश्र, गीता देवी, रेणू देवी आदि जनप्रतिनिधियों ने अलग-अलग मुद्दों पर विचार व्यक्त किया।

 

यह भी पढ़ें:  Siwan News| आर्केस्ट्रा में गाने की फरमाइश पर बराती की पहले पिटाई, फिर चाकू से गोद हत्या

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें