मई,5,2024
spot_img

Biraul : खाद्य सामग्रियों की मुनाफाखोरी, अधिक मूल्य पर सामान बेच रहे दुकानदार, मिली प्रशासन को भनक, छापेमारी, सुपौल बाजार के दो किराना दुकान आए लपेटे में

spot_img
spot_img
spot_img

बिरौल देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। कोरोना संक्रमण को लेकर लोग भयभीत हैं। वहीं, आवश्यक वस्तु की बिक्री में दुकानदारों की ओर से मनमाने तरीके से ग्राहकों से रुपए वसूल किये जाने से पूरा क्षेत्र महंगाई का मार झेल रहा है।

 

इसे गंभीरता से लेते हुए प्रशासन ने कड़ा रुख एख्तियार किया है। इसकी शिकायत मिलते ही जिलाधिकारी डॉ.त्याग राजन एसएम के निर्देश पर  एसडीओ ब्रज किशोर लाल ने वैसे दुकानदारों के विरुद्ध कार्रवाई करने का आदेश सीओ श्री राकेश एवं थानाध्यक्ष किशोर कुणाल झा को दिया। उक्त आदेश के आलोक में सुपौल बाजार मे दो किराना दुकान पर पहुंचे जहां सरसों तेल और अन्य सामग्री मे उपभोक्ताओं से रिटेल से अधिक कीमत वसूल किए जाने का मामला सामने आया।

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | दरभंगा के Legal Empowerment के पुरोधा Indrashekhar Mishra को अधिवक्ताओं ने किया याद, 8वीं पुण्यतिथि पर दी नमनाजंलि

सीओ श्री राकेश ने देशज टाइम्स को बताया कि सुपौल बाजार के सिनेमा रोड तथा शिवाजी नगर मार्केट मे एक-एक किराना दुकानदार द्वारा आवश्यक वस्तुओं की कीमत रिटेल से अधिक लेने में पकड़े गए हैं। इधर पुलिस ने मार्केटिंग ऑफिस सह सीओ श्रीराकेश के लिखित बयान पर इन दोनों के विरुद्ध कालाबाजारी अधिनियम के तहत दो दुकानदारों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | दरभंगा के Legal Empowerment के पुरोधा Indrashekhar Mishra को अधिवक्ताओं ने किया याद, 8वीं पुण्यतिथि पर दी नमनाजंलि

जानकारी के अनुसार, प्रशासन की ओर से किए गए छापामारी मे किराना दुकानदार की ओर से बिक्री किए गए सामग्री का पक्का वाउचर नहीं दिए जाने का मामला भी उजागर हुआ है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें