मई,10,2024
spot_img

दरभंगा के रेलयात्रियों कृपया ध्यान दें…मंगलवार और शुक्रवार को इन ट्रेनों में लगेंगे अतिरिक्त कोच

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा के रेलयात्रियों कृपया ध्यान दें…मंगलवार और शुक्रवार को ट्रेनों में लगेंगे अतिरिक्त कोच। यह ट्रेनें रांची होते हुए दरभंगा से सिकंदराबाद और सिकंदराबाद से मिथिलांचल के दरभंगा तक जाने वाली है।

सिकंदराबाद-दरभंगा एक्सप्रेस और दरभंगा-सिकंदराबाद एक्सप्रेस के यात्रियों के लिए खुशखबरी है। रेलवे ने इन ट्रेनों में अतिरिक्त कोच लगाने का फैसला लिया है। फिलहाल मंगलवार और शुक्रवार को क्या होगा पढ़िए पूरी खबर

 

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News|Nawada News| बाइक से जा रहे युवक को पांच अपराधियों ने रोका, जमकर पीटा, पेट्रोल छिड़का, मचीस मार दी...बीच सड़क पर जिंदा जलाकर मार डाला

जानकारी के अनुसार, दरभंगा-सिकंदराबाद एक्सप्रेस दरभंगा जंक्शन और सिकंदराबाद जंक्शन के बीच मंगलवार, शुक्रवार को चलती है। ट्रेन1911 किमी की दूरी 36 घंटे और 15 मिनट में तय करती है। यानी औसतन इसकी रफ्तार 53 किलोमीटर प्रति घंटा है। इस दौरान वह 22 जगहों पर रुकती है।

 

 

ट्रेन संख्या 17007 सिकंदराबाद–दरभंगा एक्सप्रेस ट्रेन में आज यानी 3 दिसंबर 2022 से 31 दिसंबर 2022 तक अस्थायी तौर पर द्वितीय श्रेणी स्लीपर क्लास के 2 अतिरिक्त कोच लगाये जाएंगे। वहीं, ट्रेन संख्या 17008 दरभंगा–सिकंदराबाद एक्सप्रेस ट्रेन में 6 दिसंबर 2022 से 3 जनवरी 2023 तक अस्थायी तौर पर द्वितीय श्रेणी स्लीपर क्लास के 2 अतिरिक्त कोच लगाये जाएंगे।

 

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News|Madhepura News| Election खत्म होते ही Bullet, हटा सुरक्षा बल, ताड़तोड़ 10 राउंड फायरिंग, एक की हत्या, 3 की हालत नाजुक

रेलवे ने नई जानकारी देते हुए बताया कि ट्रेन संख्या 17007/17008 सिकंदराबाद–दरभंगा–सिकंदराबाद एक्सप्रेस ट्रेन में अस्थायी तौर पर दो अतिरिक्त कोच लगाये जाएंगे। जिससे यात्रियों को इस ट्रेन में होने वाली भीड़ से कुछ दिनों के लिए ही सही पर राहत मिलेगी।

फिलहाल प्राप्त सूचना के मुताबिक यह कोच अस्थायी तौर पर लगाये जा रहे हैं। वहीं, एक सूचना और है कि हटिया से खड़गपुर के बीच चलने वाली हटिया-खड़गपुर एक्सप्रेस 6 दिसंबर को रद रहेगी।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Khajauli News| खजौली में आग की तबाही, 5 लाख की संपत्ति खाक

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें