मई,6,2024
spot_img

मनोज हत्याकांड में बड़ा खुलासा, गर्दन पर 100 बार ड्रग्स की सूई घोंपकर दोस्तों ने कर दी हत्या, सभी थे ड्रग्स के आदी

spot_img
spot_img
spot_img

बक्सर से एक बड़ी खबर है यहां मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कृतपुरा चिमनी के पास 20 साल के मनोज यादव की हत्या मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार, मनोज के तीन दोस्तों ने मिलकर उसकी हत्या की।

 

इस हत्या में दोस्तों ने मनोज के गर्दन के आसपास ड्रग्स की सूई चुभा-चुभाकर उसे मार डाला। पुलिस ने इस मामले में तहकीकात करते हुए तीन दोस्तों में दो को दबोच लिया है। वहीं, तीसरे की तलाश जारी है। सभी दोस्त स्थानीय कॉलेज में इंटर के छात्र हैं। पढ़िए पूरी खबर

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News@May5 : खेत में फंसी Tejashwi Yadav की Car! लड़खड़ाते निकले बाहर

पुलिस के अनुसार, मनोज समेत तीनों दोस्त ड्रग्स लेने के आदी थे। सभी घर से आहिरौली में हो रहे यज्ञ देखने के लिए निकलने थे। रास्ते में कृतपुरा चिमनी के पास रूककर सभी ने ड्रग्स का सेवन किया। इसी दौरान अधिक मात्रा में ड्रग्स लेने को लेकर दोस्तों में विवाद हो गया। आखिरी डोज मनोज लेना चाहता था लेकिन अन्य दोस्त इससे नाराज हो गए और पहले मनोज की जमकर पिटाई कर दी। बाद में सभी ने मनोज को पकड़ ड्रग्स की सूई को सैकड़ों बार गर्दन के पास चुभाकर उसे मौत की नींद सुला दिया।

यह भी पढ़ें:  Bihar Weather News| बिहार में अगले 5 दिन होंगी पश्चिमी विच्छोभ वाली रिम-झिम बारिश, मगर अलर्ट भी है@ तेज आंधी

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कृतपुरा चिमनी के पास मनोज यादव की हत्या मामले में पुलिस ने दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है। इनके पास मृत युवक का मोबाइल भी मिला। वहीं तीसरे युवक की भी तलाश जारी है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें