मई,7,2024
spot_img

Bihar Police Headquarters का 50 हजार का इनामी कुख्यात अपराधी हिमाचल प्रदेश में चढ़ा STF के हत्थे

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार पुलिस मुख्यालय का 50 हजार का इनामी कुख्यात अपराधी सहायक थाना क्षेत्र के सिमरिया घाट बिंद टोली निवासी बिहारी महतो उर्फ नेटहवा आखिरकार हत्थे चढ़ ही गया।

हिमाचल प्रदेश से चकिया सहायक थाना क्षेत्र के सिमरिया घाट निवासी बिहारी महतो को गिरफ्तार किया गया है। उस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था। इसके खिलाफ बेगूसराय जिले के विभिन्न थानों में लूट, डकैती और आर्म्स एक्ट के कई कांड दर्ज हैं।

बिहारी आपराधिक गिरोह चला कर लूट एवं डकैती की घटनाओं को अंजाम देता था। आर्म्स एक्ट, हत्या का प्रयास, लूट, डकैती जैसे कई गंभीर अपराधों को अंजाम दिया गया। इसके उपर विभिन्न संगीन अपराध के आठ मामले दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें:  Bihar Lok Sabha Elections| Third Phase | May 7...| झंझारपुर, सुपौल, अररिया, मधेपुरा, खगड़िया...किस्मत गढ़ेंगे...हैं तैयार हम

बिहार पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) और बेगूसराय पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में बिहारी की हिमाचल प्रदेश से गिरफ्तारी के बाद पुलिस राहत में है। एफसीआइ सहायक थाना क्षेत्र में जनवरी 2022 के एक मामले में उसकी लंबे समय से तलाश थी।

एसटीएफ को गुप्त सूचना मिली कि बिहारी महतो हिमाचल प्रदेश के विलासपुर के घुर्मामी थाना क्षेत्र इलाके में रह रहा है। सूचना मिलते ही वहां पहुंची टीम ने घेराबंदी करते हुए छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा, छापेमारी में शामिल पदाधिकारी एवं कर्मी को अलग से भी पुरस्कृत किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:  Cash-for-votes in Madhubani: लोकतंत्र शर्मसार | Voter को प्रलोभन देते BJP नेता सत्यनारायण अग्रवाल समेत 2 गिरफ्तार। Madhepur Police का Big Action

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें