अप्रैल,27,2024
spot_img

गया में फिर कोरोना का कोहराम, 14 लोग कोविड पॉजिटिव..विस्फोट से हड़कंप

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार के गया में फिर कोरोना ने अपना फन उठाया। गया जिले में एक बार फिर कोरोना विस्फोट होने और एक साथ चौदह लोगों के कोविड पॉजिटिव पाए जाने से पूरे जिले में हड़कंप है।

वहीं, इसके साथ ही जिला प्रशासन अलर्ट मोड पर चला गया है। नए मरीजों के मिलने के बाद केवल गया जिले में अब संक्रमितों मरीजों की संख्या 86 हो गई है। इतनी संख्या में कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद अस्पताल प्रशासन को अलर्ट पर रखा गया है।

गया के एएनएमएमसीएच (ANMMCH) में आरटी-पीसीआर जांच में 14 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी हैं। फिलहाल सभी का इलाज होम आइसोलेशन में चल रहा है। इसको लेकर में सिविल सर्जन रंजन कुमार सिंह ने पुष्टि की है। उन्होंने बताया है कि मंगलवार को गया जिले के अलग-अलग जगहों से चौदह नए कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। और तो सोमवार को भी दो कोरोना संक्रमित मिले थे।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | Ghanshyampur News | चुनावी मौसम में Madhubani की गाड़ी से मिले 1 लाख कैश...बड़ी कार्रवाई

जिले में अब तक 86 एक्टिव केस हैं। सभी मगध मेडिकल अस्पताल में आरटी-पीसीआर की जांच में संक्रमित पाए गए हैं। संक्रमित मरीज चार दिनों के अंदर ही नेगेटिव रिपोर्ट भी आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोग सतर्क रहें और भीड़ वाले क्षेत्र में मास्क का अवश्य प्रयोग करें।

एएनएमएमसीएच (ANMMCH) में चौदह लोगों की आरटी-पीसीआर जांच की गई थी। इसमें सभी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल सभी मरीजों को होम आइसोलेशन में रखा गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Benipur News | अंटोर में अग्नि के 7 फेरे....

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें