मई,7,2024
spot_img

Darbhanga News | Ghanshyampur News | चुनावी मौसम में Madhubani की गाड़ी से मिले 1 लाख कैश…बड़ी कार्रवाई

March के महीनें में दरभंगा पुलिस ने लोकसभा चुनाव 2024 की डुगडुगी बजते ही एक्शन शुरू किया था। जहां, मब्बी पुलिस ने एक कार से पांच लाख कैश बरामद किए थे। वहीं, बहादुरपुर थाना क्षेत्र के देकुली में भी पुलिस ने वाहन जांच के दौरान पांच लाख बरामद किए थे। मब्बी थाना की पुलिस ने दिल्ली मोड़ के पास से वाहन जांच के क्रम में मधुबनी जा रहे कार से चेकिंग के दौरान पांच लाख रुपये बरामद किए थे। वहीं, बहादुरपुर थाना की पुलिस ने देकुली स्थित चेकपोस्ट पर एक कार से पांच लाख कैश बरामद किए थे। आज फिर, एक लाख कैश बरामद हुए हैं। बार-बार मधुबनी की ओर जाती गाड़ियों में कैश की बरामदगी, चुनावी मौसम की गर्मी में नई तासीर बनकर पुलिस के सामने है जहां....

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News| Ghanshyampur News| दरभंगा के ठेंगहा चैक पोस्ट पर Vehicle checking campaign का बड़ा असर दिखा है। एसएसपी जगुनाथ रेड्‌डी के आदेश पर लगातार चल रहे Vehicle checking campaign का असर शुक्रवार को देखने को मिला जहां SST team ने बड़ी कार्रवाई करते हुए लोकसभा के इस चुनावी मौसम (in the election season in Ghanshyampur of Darbhanga) में मधुबनी के मो. इशा (1 lakh cash found in Isha’s car) की गाड़ी से एक लाख कैश बरामद करते हुए…बड़ी कार्रवाई की है।

Darbhanga News | एसएसटी की टीम ने एक कार से एक लाख कैश बरामद किए हैं

जानकारी के अनुसार, लोकसभा चुनाव के मद्देनजर (in the election season in Ghanshyampur of Darbhanga) दरभंगा पुलिस की वाहन चैकिंग अभियान (SST team’s big success in vehicle checking campaign) में काफी तेजी दिख रही है जहां, पुलिस की एसएसटी की टीम ने एक कार से एक लाख कैश बरामद किए हैं। यह कैश किस मकसद से लेकर जाया जा रहा था फिलहाल पुलिस इस संबंध में कुछ भी नहीं बता रही है। लेकिन, बरामद सभी नोट पांच सौ के थे। पुलिस ने कैश बरामदगी के बाद गाड़ी के चालक से पूछताछ कर रही है।

Darbhanga News | ठेंगहा चेक पोस्ट पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई

जानकारी के अनुसार, एसएसटी टीम (SST team’s big success in vehicle checking campaign) की ओर से घनश्यामपुर थाना की ओर से ठेंगहा चेक पोस्ट पर शुक्रवार को वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान एक-एक कर वाहनों की जांच चल रही थी। इसी दौरान एक गाड़ी से एक लाख कैश (1 lakh cash found in Isha’s car) बरामद हुआ। तत्काल टीम ने गाड़ी को साइड में लगाकर चालक से पूछताछ शुरू की।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Court News| नाबालिग के दरिंदे को कड़ी सजा, Special Judge Protima Parihar का बड़ा फैसला, Marriage, Pregnant, DNA वाला दुष्कर्मी को 20 साल की सजा

Darbhanga News | थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया

थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने देशज टाइम्स को बताया कि लोकसभा चुनाव को लेकर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। एसएसटी टीम चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक वाहन से एक लाख कैश बरामद हुआ। पुलिस ने कैश को जब्त करते हुए तत्काल थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने इसकी सूचना वरीय पुलिस अधिकारियों को दी गई है। आगे की तहकीकात जारी है।

Darbhanga News | जब्त वाहन मधुबनी मो. इशा की

उन्होंने बताया कि जब्त वाहन मधुबनी जिला के अलीनगर थाना क्षेत्र के मो. साबिर के पुत्र मो. इशा की है। इस गाड़ी की जांच की गई तो उसमें से एक लाख कैश मिले हैं। पुलिस फिलहाल कैश बरामदी के साथ सभी पहलुओं की जांच कर रही है। इसकी जानकारी तत्काल सीओ पवन कुमार साह की दी गई।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| साधु, पंडित वेशधारी गैंग का भंडाफोड़, Darbhanga का Mastermind समेत तीन अंतर जिला अपराधी धराए, Jharkhand, Odisha, UP और Chhattisgarh में फैला था नेटवर्क

Darbhanga News | सीओ पवन कुमार साह सह एसएसटी टीम राहुल कुमार, एसआई रंजय कुमार सिंह, सकतपुर थाना की संयुक्त तहकीकात

तत्काल सीओ पवन कुमार साह सह एसएसटी टीम राहुल कुमार, एसआई रंजय कुमार सिंह, सकतपुर थाना मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच की। वाहन से एक लाख का कैश बरामद करते हुए आगे की तहकीकात में सभी जुट गए हैं। सभी बरामद नोट पांच-पांच के गड्‌डी में थे। वाहन चालक से पूछताछ चल रही है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| Mumbai भागने की फिराक में था, महिला की पीट-पीट का Murderer Accused, टिकट काउंटर पर धराया

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें