अप्रैल,27,2024
spot_img

Ayodhya Ram Mandir News | राम मंदिर परिसर की सुरक्षा में तैनात PAC जवान को लगी AK-47 की गोली, सीने के हुईं आर-पार, फिर?

spot_img
spot_img
spot_img
Ayodhya : राम मंदिर परिसर की सुरक्षा में तैनात जवान को लगी AK-47 की गोली, PAC जवान के सीने के हुईं आर-पार, फिर ये हुआ जहां अयोध्या के श्री राम मंदिर परिसर में तैनात पीएसी के एक प्लाटून कमांडर राम प्रसाद (53) को गोली लगी है…


Ayodhya Ram Mandir News | संदिग्ध परिस्थिति में गोली चलने की बात सामने आ रही है

जहां संदिग्ध परिस्थिति में गोली चलने की बात सामने आ रही है। जांच हर स्तर पर चल रही है। इधर, मौके पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में घायल अवस्था में कमांडर को अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे लाइफ सपोर्ट सिस्टम के साथ लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस अधिकारियों ने घटना की जांच करने का आदेश दिया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Araria News| Woman Gang Raped | मायके में महिला से चाकू के बल पर सामूहिक दुष्कर्म, मकई की खेत में 3 दरिंदे, उसी की साड़ी में हाथ-पैर बांधकर छोड़ा


Ayodhya Ram Mandir News | IG अयोध्या रेंज प्रवीण कुमार ने बताया, हर कोण से जांच-पड़ताल की जा रही है

जानकारी के अनुसार, बताया जा रहा है कि 32 बटालियन PAC का कमांडो अपना हथियार AK-47 साफ कर रहा था। इसी दौरान गलती से गोली चल गई, जो PAC जवान के सीने के आर-पार हो गई। IG अयोध्या रेंज प्रवीण कुमार ने बताया कि दुर्घटनावश चली गोली जवान के सीने से पार हो गई। हालांकि यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि गोली खुद जवान के असलहे से चली या किसी अन्य सहकर्मी के। इसको लेकर जांच-पड़ताल की जा रही है।


Ayodhya Ram Mandir News | अमेठी के रहने वाले हैं राम प्रसाद

गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास मौजूद अन्य सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे तो राम प्रसाद के सीने में गोली लगी थी। वह जमीन पर खून से लथपथ पड़े थे। इसकी जानकारी तुंरत उच्च अधिकारियों को दी गई। उन्हें मंडलीय हॉस्पिटल दर्शननगर में भर्ती कराया गया। इसके बाद स्थिति के मद्देनजर उन्हें ट्रॉमा सेंटर लखनऊ के लिए किया रेफर कर दिया गया। वह अमेठी के रहने वाले हैं। उनका परिवार लखनऊ में रहता है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Bisfi News|विवाहिता की पीट-पीटकर हत्या...जब मर गईं, जाकर Darbhanga दिल्ल्ली मोड़ के Private Hospital में करा दिया Admitted


Ayodhya Ram Mandir News | चली गोली सीने से हो पार हो गई

अयोध्या रेंज के आईजी प्रवीण कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि एक प्लाटून कमांडर को गोली लगी है। दुर्घटनावश चली गोली सीने से हो पार हो गई। इसके चलते शरीर के कई अंदरूनी हिस्से को नुकसान हुआ। तत्काल एंबुलेंस बुलाई गई। लाइफ सपोर्ट सिस्टम के साथ लखनऊ ट्रामा सेंटर ले जाया गया है। फिलहाल स्थिति नाजुक है। इलाज किया जा रहा है। साथ ही मामले की आगे की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  EVM Only | Supreme Court News | Supreme फैसला... VVPAT को नकारा, EVM को स्वीकारा... इसी से होंगे चुनाव


Ayodhya Ram Mandir News | सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा

पुलिस अब घटना की जांच कर रही है और सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है। इसके अलावा, अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की है। जिले के सुरक्षा अधिकारी भी घटना की जानकारी लेने मौके पर पहुंचे। इस घटना के संबंध में कई सवाल उठ रहे हैं, जिन्हें छानबीन किया जा रहा है। जांच के बाद ही गोली चलने की घटना का स्पष्ट रूप से पता लगाया जा सकेगा।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें