अप्रैल,29,2024
spot_img

Bihar News | रेड लाइट एरिया के छह घरों में नाच-गाना की आड़ में चल रहा था SEX Racket, लिप्त 14 युवतियों समेत 7 युवक गिरफ्तार, आपत्तिजनक सामान बरामद

spot_img
spot_img
spot_img

Bihar News | रेड लाइट एरिया में SEX Racket में संलिप्त मिले चौदह युवती और सात युवकों को रंगे हाथ पकड़ा गया है जहां से, आपत्तिजनक सामान बरामद हुई हैं, मामला अरवल का है जहां बीती रात बड़ी कार्रवाई हुई है।

Bihar News | आठ युवक और 14 युवतियां, आपत्तिजनक सामान बरामद

इसमें प्रशासन ने शहर के जनकपुर धाम स्थित रेड लाइट एरिया में छापेमारी करते हुए  रेड लाइट एरिया के कई अलग अलग घरों में तलाशी अभियान चलाया। इसमें कई युवक युवतियों को हिरासत में लिया गया। इनमें आठ युवक और 14 युवतियां शामिल हैं। पुलिस को मौके पर कई तरह आपत्तिजनक सामान भी मिले हैं, जिन्हें जब्त कर लिया गया है।

Bihar News | ज्यादातर लड़कियां नाच-गाना की आड़ में अनैतिक देह व्यापार में संलिप्त

शनिवार की रात 12 लड़कियां और 7 पुरुषों को पकड़ा था। डीएसपी कृति कमल ने बताया कि रेड लाइट एरिया में कई घरों में अनैतिक देह व्यापार का धंधा संचालित किए जाने की शिकायत पर छापेमारी की गई थी। ज्यादातर लड़कियां नाच-गाना की आड़ में अनैतिक देह व्यापार में संलिप्त है। आपत्तिजनक सामग्री की भी बरामदगी हुई है। इस मामले में अंचलाधिकारी विजया कुमारी के बयान पर महिला थाने में प्राथमिकी की गई है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | पुरानी फिल्मों वाली शादी...No Helicopter, No Luxury Car...20 बैलगाड़ियों पर दुल्हे के साथ निकलीं 100 लोगों की बरात

Bihar News | मामले में अन्य कई लोग भी संलिप्त हैं उनकी जांच की जा रही है

इस मामले में अन्य कई लोग भी संलिप्त हैं उनकी जांच की जा रही है। उन्हें जल्द से जल्द पकड़ा जाएगा और उन पर भी कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस अभियान में महिला थाना, एससी एसटी थाना, सदर थाना के साथ बड़ी संख्या में पुलिस लाइन से प्रहार टीम, एलटीएफ की टीम और महिला पुलिस की टीम को लगाया गया था।

Bihar News | छह घरों में छापेमारी

सभी आरोपी को फिलहाल जहानाबाद जेल भेज दिया गया है। रेड लाइट एरिया से बरामद लड़कियों की पुनर्वास की व्यवस्था की जा रही है। लड़कियां की उम्र का भी सत्यापन किया जा रहा है। छापेमारी में एसडीओ ओमप्रकाश और डीएसपी कृति कमल के अलावा जिले के कई थाने की पुलिस शामिल थी। छह घरों में छापेमारी की गई।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Purnia News| आतिशबाजी से अब डर लगता है साहब... Darbhanga का अंटौर Incident Repeat...बरात की आतिशबाजी से फल-सब्जी मंडी राख, सैकड़ों दुकानें जलीं, नुकसान मत पूछिए...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें