मई,5,2024
spot_img

बिहार में बड़ा हादसा, बाजार से घर लौट रहे दंपती आए ट्रेन की चपेट में, पति की मौत, पत्नी घायल

spot_img
spot_img
spot_img

बिहारशरीफ के हिलसा थाना क्षेत्र के योगी पूरी रेलवे क्रोसिंग के समीप गुरूवार की सुबह ट्रेन की चपेट में आने से पति की मौत हो गयी वही पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गयी।

 

पति की मौत तो घटना पर हो गई

दंपति योगी पूरी गांव निवासी रमेश्वर प्रसाद और उनकी पत्नी शांति देवी है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि रमेश प्रसाद अपनी पत्नी के साथ बाजार से लौटकर अपने घर जा रहे थे।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | Khutauna News| लगा दी बाहर से कुंडी, घरवालों को भनक लगी नहीं, दो घरों से लाखों कैश और ज्वेलर्स उड़ा ले गए अपराधी

वहीं रेलवे क्रॉसिंग पार करने के क्रम में वह ट्रेन की चपेट में आ गए, जिससे पति की मौत तो घटना पर हो गई. जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई।

घटना तो देख स्थानीय ग्रामीणों ने हिलसा थाना पुलिस को खबर किया और मृतक की पत्नी को उठाकर इलाज के लिए हिलसा अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की सूचना दंपत्ति के परिजनों को दे दी गई है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | दरभंगा के Legal Empowerment के पुरोधा Indrashekhar Mishra को अधिवक्ताओं ने किया याद, 8वीं पुण्यतिथि पर दी नमनाजंलि

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें