अप्रैल,28,2024
spot_img

नवनिर्वाचित सरपंच के घर से मिला हथियारों का जखीरा, दुश्मनी साधने बिस्तर में छुपाकर रखा था देसी कट्टा, बंदूक, कारतूस, पढ़िए पूरी खबर

spot_img
spot_img
spot_img

बिहारशरीफ से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। नालंदा जिला के तेलमर पुलिस ने शुक्रवार की रात करीब 2:30 बजे नवनिर्वाचित सरपंच के घर से हथियारों का जखीरा बरामद किया है।

 

शनिवार के दिन सदर डीएसपी ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि तेलमर पुलिस ने घेराबंदी कर तलाशी ली। पुलिस ने सरपंच नीरज कुमार के कमरे से एक देसी कट्टा एवं एक जिंदा 315 बोर की गोली बरामद की है।

पुलिस ने घर के अन्य कमरों की तलाशी लेनी शुरू की। इसके बाद नीरज कुमार जिस कमरे में सोया हुआ था, उसी के बिस्तर के नीचे से एक झूला में रखा एक देसी कट्टा एवं चार एक नाली बंदूक का मोटा कारतूस भी बरामद किया।

इसके बाद नीरज कुमार को पुलिस ने मौका-ए-वारदात से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार नवनिर्वाचित सरपंच से पुलिस इसके आपराधिक इतिहास को भी खंगाल रही है।

डीएसपी ने बताया कि किसी से दुश्मनी साधने के लिए हथियारों को इकट्ठा कर रहा था। पुलिस आगे गहनता से पूछताछ कर रही है। डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी ने बताया कि आरोपी के घर से हथियारों का जखीरा बरामद किया गया है|

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें