मई,6,2024
spot_img

शिक्षा के मंदिर में देह का रिसाव : बंद पड़े स्कूल के कमरे में नाबालिग से दुष्कर्म

spot_img
spot_img
spot_img

बक्सर। कोरोना काल के दौरान धनसोई थाना क्षेत्र के बंद पड़े स्कूल के सुनशान कमरे में धनसोई थाने के ही बन्नी गांव निवासी सुहैल मीर नामक युवक ने एक सोलह वर्षीय नाबालिग युवती से बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है।

 

घटना को लेकर पीड़ित युवती के परिजनों द्वारा महिला थाने में एक नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है ।दर्ज प्राथमिकी के आलोक में पुलिस अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है।

 

घटना क्रम को लेकर महिला थाना प्रभारी नीतू प्रिया ने बताया कि बीते मंगलवार के दिन सुहैल पडोस के ही एक गांव की नाबालिग को बहला कर नजदीकी प्राथमिकी विद्यालय के सुनशान कमरे में ले जाकर घृणित घटना को अंजाम दिया और फरार हो गया।

युवती के घर से निकले काफी वक्त बीत जाने पर परिजन उसकी तालाश कर ही रहे थे कि सुहैल के चंगुल से मुक्त युवती घर पहुंचकर परिजनों को आप बीती सुनाई।

 

घटना से आक्रोशित परिजन युवती के साथ तत्काल धनसोई थाना पहुंचे यहा पुलिस द्वारा पीड़ित परिजनों को महिला थाना बक्सर भेज दिया गया।सदर अस्पताल में पीड़ित युवती का मेडिकल कराया जा रहा है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें