मई,7,2024
spot_img

CM नीतीश कुमार ने कहा, लालू प्रसाद का हाल अखबारों के माध्यम से ले लेते हैं

spot_img
spot_img
spot_img

पटना, देशज न्यूज।।मुख्समंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को पूर्व सीएम जननायक कर्पूरी ठाकुर (karpuri thakur jaiantI-cm nitish kumar) की जयंती पर एक अणे मार्ग स्थित लोक संवाद कक्ष और प्रदेश जदयू कार्यालय में उनके तैलचित्र पर (CM Nitish Kumar said, Lalu takes Prasad’s condition through newspapers)  माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया।

इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत में सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में भी बजट पेश होने वाला है। इस पर बहुत कुछ नहीं कहेंगे। लेकिन केंद्र और बिहार के बजट से बिहार का (CM Nitish Kumar said, Lalu takes Prasad’s condition through newspapers)  विकास होगा। हर क्षेत्र में काम होगा। वैसे काम तो लगातार हो रहा है और भी तेजी से दूसरे क्षेत्रों में भी काम होगा।

आम बजट को लेकर पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए कहा कि आने वाले आम बजट से बिहार का विकास होगा।जो भी काम चल रहा है और जो काम बचा है वे सब समय से पूरा होगा। हमने वित्त वर्ष 2021-22 में सात निश्चिय के संबंध प्रवधान किया है। यह काम बजट के बाद शुरु कर देंगे।सीएम नीतीश ने कहा कि हर जगह सर्वेक्षण(CM Nitish Kumar said, Lalu takes Prasad’s condition through newspapers)   कराकर जहां पानी घर-घर नहीं पहुंचा उसे सबसे पहले पूरा करेंगे। जल जीवन हरियाली की जो योजना बनी है उसे भी आगे बढ़ाया जायेगा। आम बजट से बिहार का विकास होगा।

यह भी पढ़ें:  Voting LIVE Updates Jhanjharpur @7May | वोट बहिष्कार के बाद अब EVM Serial Number उल्टा करने पर हंगामा, रूका मतदान

सीएम नीतीश ने लालू यादव के हाल-चाल वाले एक सवाल के जवाब में कहा कि दो-तीन साल पहले जब लालू प्रसाद के स्वास्थ्य लेकर फोन किया था तो मेरे बारे में क्या से क्या कहा गया। इसलिए अब फोन नहीं करेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि लालू प्रसाद की तबीयत खराब है। हम कामना करते हैं कि वे जल्द से जल्द स्वस्थ्य हों। लेकिन अब वो फोन करके स्वास्थ्य का हाल नहीं जानेंगे।

अख़बारों से ही उनके हाल-चाल के बारे में पढ़ लेंगे। नीतीश (CM Nitish Kumar said, Lalu takes Prasad’s condition through newspapers)  कुमार ने कहा कि 2017-18 में जब हमने स्वास्थ्य को लेकर उका हालचाल लिया था तो उनके देखभाल करने वाले लोगों ने क्या नहीं कहा। इसलिए अब वे फोन नहीं करेंगे।

यह भी पढ़ें:  Jhanjharpur Lok Sabha Seat @7May | पुल नहीं, वोट नहीं..., Jhanjharpur के मतदाताओं ने किया वोट बहिष्कार

2018 में लालू यादव की तबीयत खराब हुई थी तो सीएम नीतीश ने चार बार फोन किया था। लेकिन इस बार की बीमारी में वो फोन नहीं किया है। निजी बात को सार्वजनिक किये जाने पर तब और अब भी सीएम नीतीश का दर्द छलक गया। एक बार फिर से सीएम नीतीश ने कहा कि अब फोन नहीं करेंगे। तब भी उन्होंने कहा था कि उन्होंने एक बार (CM Nitish Kumar said, Lalu takes Prasad’s condition through newspapers)  नहीं बल्कि चार बार लालूजी का हाल लिया था। एक बार उनके राज्यसभा सांसद मनोज झा और दो बार विधायक भोला यादव से बात हुई थी। लेकिन जब इस संबंध में ख़बर आयी उसके बाद विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने जो बयान दिया वो काफ़ी ओछा था।

यह भी पढ़ें:  Bihar Lok Sabha Election News| Election Duty के दौरान ताबड़तोड़ मौत...Araria में Sitamarhi के जवान, Supaul में Pipra के Presiding Officer की मौत

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें