अप्रैल,29,2024
spot_img

हायाघाट के बाबा जलेश्वरनाथ महादेव की पूजा करने पहुंचे सहायक जिला पदाधिकारी सूर्य प्रताप सिंह, कहा-Darbhanga में विकास हो यही कामना

spot_img
spot_img
spot_img

अविनाश, हायाघाट। रविवार को हायाघाट प्रखंड क्षेत्र के होरलपट्टी गांव स्थित महादेव मंदिर के प्रागंण में सहायक जिला पदाधिकारी सूर्य प्रताप सिंह ने पंडित की ओर से किए जा रहे मंत्रोच्चारण के बीच बाबा जलेश्वरनाथ महादेव की पूजा-अर्चना की। आशीर्वाद प्राप्त किया।

इस दौरान मझौलिया पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि पुणियानंद झा, समाजसेवी मनीष झा उर्फ जुगनू, शिवा एचपी गैस सिरनियां के प्रोपराइटर अविनाश कुमार,स्थानीय ग्रामीण ने मिथला के पारंपारिक पांग व चादर एवं फूलों की माला से सम्मानित किया।

वहीं, सहायक जिला अधिकारी श्री सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा मिथिला क्षेत्र ने हमारे कार्यकाल में बहुत कुछ सीखने को मिला। मिथिला की धरती हमेशा कुछ ना कुछ हमें सिखाती है। होरलपट्टी गांव के महादेव मंदिर में आने का हमें सौभाग्य प्राप्त हुआ।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Benipur News | पछुआ वाली आग ले गई बेटी की शादी की खुशियां...दो घरों में 5 लाख कैश, लाखों के सामान भस्म...कैसे होगी अब बिटिया की एक मई की शादी...

आज महादेव का आशीर्वाद प्राप्त किया। यहां आकर विकास कार्य को देखकर हमारा मन बहुत ज्यादा खुशी मिली और मैं चाहता हूं आगे भी दरभंगा जिला के क्षेत्र का विकास हो। इस विकास कार्य में सभी बढ़-चढ़कर हिस्सा लें।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें