मई,10,2024
spot_img

Darbhanga के बहादुरपुर को लग गई बुरी नजर…पुलिस के साथ ऐसी हरकत, वो भी एक गांजा तस्कर के लिए…!

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा में इन दिनों लोगों की उग्रता स्पष्ट दिख रही। जहां, लगातार पुलिस को टारगेट करने की प्रवृत्ति का एक घिनौना रूप सामने आ रहा है।

हाल ही में, डीजे बजाने से मना किया तो पुलिस पर पथराव अब गांजा तस्कर को छुड़ाने गई पुलिस के साथ अभद्रता। यह कतई सहनीय नहीं है।

पुलिस प्रशासन को चाहिए, इन असामाजिक तत्वों को कड़ी कार्रवाई की जद में लपेटे जिससे इनकी नापाक हरकतों पर तत्काल रोक लगे। हालंकि, पुलिस ने क्विक एक्शन लेते हुए मौके से तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला, बहादुरपुर के डरहार के बंबइया चौक का है। पढ़िए रितेश कुमार सिन्हा की यह रिपोर्ट

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| शहर से सदर तक...ये धमक, ये चमक...सब कुछ Darbhanga Police तुम्हीं से है

जानकारी के अनुसार, बहादुरपुर थाना क्षेत्र के डरहार गांव स्थित बंबइया चौक पर गांजा तस्कर को पुलिस की गिरफ्त से स्थानीय लोगों ने छुड़ा लिया। इतना ही नहीं उसे भगा भी दिया। हद तो यह कि असामाजिक तत्वों ने पुलिस के मारपीट भी की।

हालांकि, पुलिस ने जबाबी कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, घटना में शामिल एक स्थानीय जनप्रतिनिधि, भगाए गए गांजा तस्कर सहित कई और लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

बतादे की बहादुरपुर थाना क्षेत्र के बंबईया चौक पर गुरुवार की रात छापामारी करने गई पुलिस पर के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की है। वही पुलिस की गाड़ी से गिरफ्तार गांजा तस्कर को जबरन उतरकर भाग दिया।

पुलिस के खिलाफ स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल भी काटा है। घटना की गंभीरता को देखते हुए कई थानों की पुलिस भी घटना वाले स्थान पर पहुंचे तब जाकर विरोध कर वाले तीन लोगों को पुलिस ने दबोच लिया।

थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी आशीष राज ने बताया कि गुप्त सूचना पर छापेमारी की गई थी। इस दौरान गांजा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर गाड़ी में बैठाया था।

इस बीच आसपास के लोग पहुंचकर गांजा तस्कर की गिरफ्तारी का विरोध करने लगे। जबरन पुलिस गाड़ी से आरोपित को उतार कर भगा दिया। पुलिस ने विरोध किया तो पुलिस के साथ मारपीट भी की गई है।

उन्होंने बताया कि इसमें डरहार पंचायत के जनप्रतिधि के पुत्र और भतीजा सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं उस आरोपी जनप्रतिनिधि की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है।

वहीं, गांजा तस्कर की खोज भी तेज कर दी गई है। गांव वालों का कहना है कि एक दुकान से पुलिस ने गांजा बरामद किया था। गांजा मिलने पुलिस दुकानदार के साथ मारपीट कर रही थी।

आस पास के इसका वीडियो बनाने लगे यह देखकर पुलिस वाले भड़क गए और वीडियो को डिलीट करने का दबाब बनाने लगे इसी मामले को लेकर बात बिगड़ गया जिससे पुलिस के घटना हो गई है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें