मई,6,2024
spot_img

बिरौल के 7सौ परिवारों के बीच नाव से राहत-मास्क लेकर पहुंची ललिता, ऑन-द-स्पॉट निदान

spot_img
spot_img
spot_img

बिरौल, देशज टाइम्स ब्यूरो। बाढ़ की विभिषिका को झेल रहे विस्थापित परिवारों की सुधि लेने व राहत सामग्री स्वयं पहुंचाने का संकल्प लिए महिला जदयू की जिलाध्यक्ष सह जिप उपाध्यक्ष ललिता झा ने गौड़ाबौराम विधानसभा क्षेत्र में पूरी तैयारी के साथ उतर चुकी हैं। इससे पहले भी आई बाढ़ के दौरान ललिता झा ने जनसरोकार से जुड़कर समाज के लोगों के बीच राहत व अन्य मदद के साथ पूरी ताकत झोंकती आईं हैं।

 

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| Gaighat News| गायघाट के हैं, शराब पीने का शौक रखते हैं...तो Mobile से रहिए दूर...

जानकारी के अनुसार, नाव से भ्रमण कर बाढ़ की वास्तविक स्थिति का अवलोकन करने उपरांत जरूरत मंदों के बीच पहुंचकर उनके हालत से रू-ब-रू हो रही हैं। आवश्यकता पड़ने पर विस्थापित परिवारों के साथ हो रही समस्याओं को लेकर संबंधित पदाधिकारी से ऑन द स्पॉट बात भी कर रही हैं।

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Elections | BJP के गोपालजी ठाकुर, RJD के ललित यादव से Show Cause

रविवार को गौड़ाबौराम प्रखंड के आसी पंचायत पहुंच कर राहत सामग्री के अलावे सात सौ परिवारों के बीच मास्क का वितरण किया। तथा सोशल डिस्टेंस का पालन करने की अपील की।

महिला जदयू जिलाध्यक्ष ललिता ने एक दिन पूर्व बिरौल प्रखंड के फैरदा गांव मे राहत सामग्री का वितरण किया था। आज बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा करने के क्रम में गौड़ाबौराम प्रखंड के महिला अध्यक्ष इंदू देवी, मोनू चौधरी, बमबम झा, सिद्धार्थ, रुपांकर,पप्पू ,रंजीत, अभिषेक, विजय कुमार आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

देशज टाइम्स तस्वीर कैप्शन : बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा करते ललिता झा,साथ में प्रखंड महिला अध्यक्ष इंदू।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| Gaighat News| गायघाट के हैं, शराब पीने का शौक रखते हैं...तो Mobile से रहिए दूर...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें