मई,5,2024
spot_img

बिरौल ने किया वीर सपूतों को नमन, शहीदों के साथ सुशांत सिंह राजपूत की याद में कैंडल मार्च

spot_img
spot_img
spot_img

बिरौल देशज टाइम्स ब्यूरो। जनपट्टी के युवाओं ने गलवान में हुए शहीदों के सम्मान में निकाला कैंडल मार्च। सुपौल बाजार के डुमरी रोड स्थित गुरुकुल क्लासेस से लेकर शहीद भगत सिंह चौक बस स्टैंड तक देश के गलवान घाटी में शहीद हुए बीस सैनिकों व सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन पर जनपट्टी के नवयुवक संघ के युवाओं ने अनिल यादव व कृष्णा मंडल के नेतृत्व में कैंडल मार्च निकाला।

इस दौरान  नवयुवक शहीद जवान अमर रहे,शहीदों के सम्मान में- चाइनीज सामान का बहिष्कार करो, भारत माता की जय,सुशांत सिंह राजपूत-अमर रहे, एक बिहारी सौ पर भारी का नारा लोग लगा रहे थे।

सभी युवाओं ने चाइनीज सामान का उपयोग नहीं करने का संकल्प लिया। गुरुकुल क्लासेज के निदेशक केशव चौधरी ने कहा कि जनपट्टी के सभी युवा देश के शहीदों का बदला लेने के लिए रणक्षेत्र में भी निःस्वार्थ जाने के लिए तैयार हैं।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | दरभंगा के Legal Empowerment के पुरोधा Indrashekhar Mishra को अधिवक्ताओं ने किया याद, 8वीं पुण्यतिथि पर दी नमनाजंलि

मौके पर गौतम पोद्दार, सोहन मंडल, लवकुश संजीव, रामसुंदर,छात्र संघ अध्यक्ष शशिनाथ पोद्दार, गोविंद पोद्दार, ललित यादव,अमर पासवान, बब्बू पासवान, सुमित, पंकज मंडल, कुलदीप मंडल एवं दर्जनों नवयुवक मौजूद थे।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें