अप्रैल,27,2024
spot_img

Darbhanga News | Biraul News | युवक की मौत पर उबल पड़ा पूरा बिरौल…घेराव, पथराव के बीच पुलिस कैंप…

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News | Biraul News | युवक की मौत पर उबल पड़ा पूरा बिरौल…घेराव, पथराव, क्षतिग्रस्त के बीच पुलिस कैंप…जहां एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी की सूझबूझ ने बिरौल को अशांत होने से बचा लिया है जहां बिरौल से बड़ी खबर आ रही है…

 


Darbhanga News | गुस्सा ऐसा फूटा कि

जहां सुपौल-कुशेश्वरस्थान मुख्य पथ न्यू पेट्रोल पंप समीप कैदी वाहन की चपेट में आने से एक युवक की हुई मौत के मामले परिजनों और स्थानीय लोगों का गुस्सा प्रशासन के विरुद्ध फूट पड़ा। आक्रोशित लोगों ने सड़क पर उतर कर जमकर बबाल काटा। मुख्य पथ हांटी सड़क को घंटों जाम कर प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारे बाजी करने लगे। जाम स्थल पर पहुंची बल पर आक्रोशित लोगों ने पथराव शुरू कर दिया। जबाब में पुलिस ने भी बल का प्रयोग किया।


Darbhanga News | थाना का घेराव, कुर्सी, टेबुल को तोड़ा

बबाल मचा रहे दर्जनों लोगों को गिरफ्तार कर अपने हिरासत में लिया है। बताया जाता है कि सड़क जाम से पूर्व आक्रोशित लोगों व परिजनों ने थाना का घेराव कर दिया। इस दौरान थाना के कुर्सी, टेबुल को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। थाना पर तो किसी तरह मामला शांत तो कर दिया। लेकिन पुनः थाना से बाहर निकली दर्जनों की संख्या में शामिल लोगों ने हांटी सड़क को जाम कर दिया।


Darbhanga News | देखते ही देखते जाम स्थल रणक्षेत्र में तब्दील हो गया

समझाने, बुझाने गयी पुलिस पर लोगों ने अचानक पथराव कर दिया। देखते ही देखते जाम स्थल रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। बाद में मजबूरन पुलिस को भी अपने एक्शन में आना पड़ा, भीड़ को तितर, बितर करने के लिये पुलिस बल का प्रयोग करना पड़ा। माहौल इतना बिगड़ गया था कि काबू पाना मुश्किल हो गया था।


Darbhanga News | एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी की सूझ बूझ से

डीएसपी मनीष चंद्र चौधरी की सूझ बूझ से किसी तरह मामला शांत किया गया। और घंटों सड़क जाम को हटाया। इस दौरान दोनों ओर सड़क पर बड़ी, छोटी वाहनों की लम्बी कतारें लग गयी। इस बीच यात्री एवं राहगीरों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।


Darbhanga News | सीसीटीवी से हुआ मामला साफ

जानकारी के अनुसार, जिला मामले को नियंत्रित करने को लेकर जिला से पुलिस बल एवं कई थानों की पुलिस पहुंची थी। इधर डीएसपी मनीष चंद्र चौधरी ने वीडियो फुटेज खंगालने पर कैदी वाहनों से बाइक पर सवार मृतक ऑटो को ओवरटेक करने के दौरान ऑटो से टकराते हुए कैदी वाहनों के अंदर जाने से मौत होने की बात कही है।


Darbhanga News | स्थिति नियंत्रण में है।

जानकारी के अनुसार, मृतक हाटी गांव के रामनारायण उर्फ चीना पासवान के 24 वर्षीय पुत्र बलराम पासवान है। जख्मी ग्यारी गांव मो. अली मुसा के 34 वर्षीय पुत्र वसी अहमद है,जिसे डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। श को पोस्टमार्टम के लिये डीएमसीएच भेज दिया। समाचार लिखे जाने तक स्थिति नियंत्रण में है। वहीं, कई थानों की पुलिस कैंप कर रही है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | Darbhanga Court News | दुष्कर्मी जीजा...नाबालिग को जीभर रौंदा, बनाया गर्भवती... शादी का झांसा, लुटती अस्मत को मिला... DNA से इंसाफ... POCSO Special Judge Protima Parihar का कड़ा फैसला

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें