मई,8,2024
spot_img

दरभंगा के घनश्यामपुर के दो टोलों में घुसा बाढ़, नाव-सामुदायिक रसोई के साथ जुटा प्रशासन

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा, देशज टाइम्स ब्यूरो। दरभंगा से बाढ़ की बड़ी खबर आ रही है। यहां जिले के घनश्यामपुर के दो टोलों में बाढ़ का पानी प्रवेश कर गया है। वहीं, पर्याप्त संख्या में नाव व सामुदायिक रसोई की व्यवस्था प्रशासन की (darbhanga ke ghanshyampur ke 2 tolo me ghusa badh) ओर से की जा रही है।

 

वहीं, जिला प्रशासन ने  कुमरौल में तटबंध टूटने के उस वीडियो को असत्य करार दिया है (darbhanga ke ghanshyampur ke 2 tolo me ghusa badh) जो अभी वायरल हो रहा है। प्रशासन ने ऐसे किसी भी वीडियो या खबर को ना  चलाने की हिदायत दी है जिससे लोगों में भय का माहौल बने। इसके लिए डीएम डॉ. त्यागराजन एसएम ने  लोगों से अफवाहों से बचने की अपील करते ऐसे खबरों से बचने की अपील आम लोगों से की है।

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Inter School Quiz Competition Inquisitive: 9 स्कूली टीमें फाइनल में

जानकारी के अनुसार, डीएम डॉ. त्यागराजन एसएम ने बाढ़ की स्थिति के संबंध में (darbhanga ke ghanshyampur ke 2 tolo me ghusa badh) जानकारी देते बताया, कमला व कोसी नदी के दोनों तटबंध के बीच में घनश्यामपुर प्रखंड के आठ टोलें अवस्थित हैं। इनमे से दो टोलों में बाढ़ का पानी प्रवेश कर गया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Lok Sabha Election News| Election Duty के दौरान ताबड़तोड़ मौत...Araria में Sitamarhi के जवान, Supaul में Pipra के Presiding Officer की मौत

डीएम डॉ.एसएम ने कहा, जिला प्रशासन की ओर से दोनों टोलें के लोगों के लिए दो स्थलों पर सामुदायिक रसोई की व्यवस्था की गई है। साथ ही पर्याप्त संख्या में सरकारी का प्रबंध किया गया है।

बाढ़ की संभावना को देखते हुए सभी संबंधित अंचल अधिकारियों, संबंधित पदाधिकारियों व अभियंताओं को सतर्क रहने के साथ ही स्थिति पर नजर रखने का निर्देश दिया गया है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News | Gaighat News | गायघाट और बेनीबाद के ग्रामीणों सुनिए...कीजिए 112 पर फोन 10 मिनट में पहुंचेगी पुलिस

उन्होंने कहा, घनश्यामपुर में कुमरौल के समीप बांध टूटने का वीडियो वायरल (darbhanga ke ghanshyampur ke 2 tolo me ghusa badh) कर अफवाह फैलायी जा रही है, जो बिल्कुल असत्य है। उन्होंने लोगों से अफवाह से बचने और औपचारिक सूचना पर ही निर्भर रहने की अपील की। देशज टाइम्स पढ़िए जाग जाइए

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें