मई,8,2024
spot_img

दरभंगा में मिले 2 और कोरोना पॉजिटिव,संख्या 51,अच्छी खबर : 8 स्वस्थ, लौटे घर,DM ने दी बधाई

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा,देशज टाइम्स ब्यूरो। जिले में सोमवार को कोरोना के दो और मरीजों की पुष्टि हुई है। इनलोगो को डीएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया हैं, जहां इनकी समुचित चिकित्सा होगी।

इस प्रकार जिले में कोरोना पॉज़िटिव मरीजों की संख्या बढ़कर अब 51 हो गई है। इसमें एक राहत वाली खबर यह भी है कि आज आठ कोरोना पॉज़िटिव मरीज स्वस्थ भी हुए हैं।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News: Ghanshyampur News: थाना के सामने से बाइक लेकर गुजरना पड़ा महंगा

डीएम डॉ. त्यागराजन एसएम ने स्वस्थ हुए सभी मरीजों को बधाई दी है। उन्होंने कहा है कि इन लोगो को अस्पताल से डिस्चार्ज करने की प्रक्रिया पूरी की जा रहीं है। स्वस्थ हुए सभी मरीजों को फ़िलहाल पूर्ण सतर्कता बरतते हुए घरेलू एकांतवास में रहने की सलाह दी गयी है।

यह भी पढ़ें:  Bihar MLC Oath News | LokSabha Chunav के बीच CM Nitish, Rabri Devi के साथ 11 सदस्यों ने ली शपथ

इस प्रकार दरभंगा जिला में कोरोना का जंग जीतने वाले मरीजों की संख्या बढ़कर 16 हो गई है। डीएम डॉ.एसएम ने पुनः सभी जिलेवासियों से लॉक डाउन व सोशल डिस्टेंसिंग नियम का पूर्ण रूप से पालन करने की अपील की है।

डीएम डॉ.एसएम ने कहा है कि अत्यंत जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकलें। मास्क का हमेशा इस्तेमाल करें। भीड़ भाड़ वाले जगहों पर जाने से बचें। खासकर छोटे बच्चे, बुजुर्ग एवं बीमार व्यक्ति यत्र तत्र कदापि नहीं घूमें। यह सावधानी बेहद जरूरी हैं। इन्हें अपनाकर ही हमलोग कोरोना संकट से जल्द उबर सकेंगे।

यह भी पढ़ें:  Raj Bhavan To All Universities Of Bihar| बिहार के सभी विश्वविद्यालयों में मनमानी खत्म, Raj Bhavan का कड़ा फरमान, No मनमानी, No New Course

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें