मई,7,2024
spot_img

दरभंगा आजमनगर दुर्गामंदिर के पास बम विस्फोट,उड़ा नजीर का घर,5 जख्मी, जुटी थानों की पुलिस

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा,देशज टाइम्स ब्यूरो। दरभंगा को दहलाने की साजिश का पर्दाफाश हो गया। बम बनाने के दौरान भीषण विस्फोट से एक दर्जन से अधिक मकान क्षतिग्रस्त हो गए हैं। सबसे अधिक प्रभावित नजीर का मकान हुआ।  मामला विश्वविद्यालय थाना के आजमनगर से जुड़ा है। आजमनगर स्थित दुर्गा मंदिर बम निर्माण के दौरान सड़क किनारे बम पड़ा था।

विस्फोट से मो. नजीर का  घर धराशाई हो गया है। घटना में मो. नजीर के परिवार के पांच लोगों की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। सभी को डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

जबरदस्त धमाके के साथ हुए विस्फोट में घटनास्थल के आसपास लगभग एक दर्जन घर  क्षतिग्रस्त हो गए  हैं। घटना की जांच में नगर एसपी योगेंद्र कुमार, सदर एसडीपीओ मनोज कुमार सहित कई थानों की पुलिस जुटी है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga New Delhi Superfast Train News| 108 km की रफ्तार में दौड़ रहीं दरभंगा-नई दिल्ली सुपरफास्ट ट्रेन...घिर गई आग में... बनीं The Burning Train?

 

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें