अप्रैल,27,2024
spot_img

Darbhanga News। Bahera Police News। बहेड़ा पुलिस की धरौड़ा, हाबीभौआर में रेड, Raghav और Satyam सलाखों में

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News। Bahera Police News। बहेड़ा पुलिस की धरौड़ा, हाबीभौआर में बड़ी रेड पड़ी। इस दौरान पुलिस ने Raghav और Satyam को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया जहां बेनीपुर के बहेड़ा थाना पुलिस ने बीती रात धरौड़ा एंव हाबीभौआर गांव में छापेमारी की है।

Darbhanga News। Bahera Police News। दो लोगों की गिरफ्तारी, एक नशेड़ी

इस दौरान बहेड़ा पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इसमें एक नशेड़ी है। और दूसरा, दलित उत्पीड़न मामले का आरोपी है। दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Darbhanga News। Bahera Police News। थानाध्यक्ष चंद्र कांत गौड़ी ने बताया

थानाध्यक्ष चंद्र कांत गौड़ी ने बताया कि धरौड़ा निवासी राघव राय नशे में हो हंगामा करते हुए गिरफ्तार किया गया है, जबकि हाबीभौआर निवासी सत्यम झा को एससी एसटी उत्पीड़न मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News | फिर पाली में आग ने खेली तबाही की पारी...तीन घर समेत आरा मशीन खाक, 4 दिनों में 100 से अधिक घर हो चुके हैं जमींदोज

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें