मई,10,2024
spot_img

Darbhanga के कोठराम और हलगांव के बीच मिली प्लास्टिक में लिपटी महिला की लाश

spot_img
spot_img
spot_img

बिरौल, देशज टाइम्स। गौड़ाबौराम के जमालपुर थाना क्षेत्र के बड़गांव ओपी के कोठराम गांव स्थित एसएस 17 के नीचे हाई स्कूल से सौ मीटर की दूरी पर उजले रंग प्लास्टिक की बड़ी शीट में लिपटी अज्ञात महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। शव का चेहरा बुरी तरह कुचला हुआ था।

मंगलवार की सुबह जब मॉनिंग वाक के लिए निकले उसी दौरान झाड़ी में फेंकी लाश मिलने की खबर हड़कंप मच गया।

डीएसपी मनीष चंद्र चौधरी ने बताया कि महिला की शव की पहचान करने के लिए कई थानों से संपर्क किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

जानकारी के अनुसार, जमालपुर थाना के बड़गांव ओपी क्षेत्र के कोठराम और तेनुआ के समीप 46 वर्षीय महिला की लाश मिली। बड़गांव ओपी अध्यक्ष श्याम कुमार मेहता ने बताया कि शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। लाश को पोस्टमार्टम के लिए दरभंगा डीएमसीएच भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार, जिस जगह पर लाश मिली है वहां जिस ईंट से महिला को कुचला गया वह ईंट भी बरामद हुई है। साथ ही, काला रंग का एक चश्मा भी बरामद हुआ है। लाश से काफी बदबू निकल रही थी। महिलाएं वहां सुबह घास काटने गई थी।

इसी दौरान बदबू से सभी की नजर उसपर पड़ी। इसके बाद शोर मचाना शुरू कर दिया। तत्काल जुटे ग्रामीणों ने गश्ती में जुटी ग्रामीण पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। जहां से ग्रामीण पुलिस ने थाना को सूचित किया।

आशंका है कि सहरसा एवं दरभंगा जिला के सीमावर्ती क्षेत्र कोठराम में किसी ने महिला की हत्या कर शव को छुपाने के मकसद से सड़क के किनारे एक झाड़ी में फेंक दिया। किसी हत्यारे ने महिला की शव को ठिकाने लगाकर फरार हो गया है।

डीएसपी मनीष चंद्र चौधरी ने बताया कि महिला की शव की पहचान करने के लिए कई थाने से संपर्क किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| July 1 से British Laws का The End, 1 जुलाई से दरभंगा में नया आपराधिक कानून

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें