मई,1,2024
spot_img

Darbhanga News। Biraul News। बिरौल के Supaul Market में कार्यरत Kusheshwarsthan के कपाउंडर नसीम की मौत….

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News। Biraul News। बिरौल के Supaul Market में कार्यरत Kusheshwarsthan के कपाउंडर नसीम की मौत…. हो गई है। अचानक से हुई इस मौत से आक्रोशित परिजनों ने क्लिनिक के बाहर जमा होकर हंगामा किया, लेकिन बाद में समझौता वार्ता के बाद ये हुआ जहां…

Darbhanga NewsBiraul Newsक्लिनिक के बाहर हो हंगामा, लेकिन बाद में…

मामला, बिरौल के सुपौल बाजार के जलिया रोड स्थित डॉ. सोहराब के क्लिनिक में कार्यरत कम्पाउंडर कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के गौड़ा गांव निवासी मो. अनवारुल के 25 वर्षीय पुत्र मो. नसीम की मौत संदिग्ध हालात में हो गई। परिजनों की सूचना मिलते ही क्लिनिक के बाहर हो हंगामा किया, लेकिन बाद में…पढ़िए पूरी खबर।

Darbhanga NewsBiraul News। पांच सालों से बतौर कंपाउंडर काम रह था नसीम

जानकारी के अनुसार, कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के गौड़ा गांव निवासी नसीम डॉ. सोहराब के क्लिनिक में लगभग पांच सालों से कम्पाउंडर के रूप में कार्य कर रहा था। शुक्रवार की रात्रि में उसकी ड्यूटी मरीज की देख भाल के लिए लगी थी। मध्य रात्रि में वह सोने के लिए क्लिनिक के एक स्टाफ रूम में चला गया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Benipur News| आग से वेल्डिंग दुकान राख, दो जेनरेटर, लेथ मशीन खाक, टुनटुन के घर भी भारी तबाही

Darbhanga NewsBiraul News। सुबह मिली जानकारी

इस बीच जब सुबह हुई तो देर तक सोने के कारण जब उस रूम में कई कर्मी गया तो, उसको जगाने पर जब नहीं उठा, तो, नब्ज देखने पर मृत पाया गया। परिजनों की इसकी सूचना मिलने पर क्लिनिक पर पहुंच जमकर हो हंगामा करने लगा। इधर, किसी ने इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी।

Darbhanga NewsBiraul News।परिजन व डॉक्टर के बीच आपसी समझौता के बाद

जहां स्थानीय पुलिस क्लिनिक पर जांच के लिए पहुंच गई। जहां परिजन व डॉक्टर के बीच आपसी समझौता के बाद शव को परिजनों को सुपुर्द दिया गया। इधर, थानाध्यक्ष अमृत लाल बर्मन से पूछे जाने पर उन्होंने इसकी कोई जानकारी नहीं होने की बात कही।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News|Laukahi News| NH-57 पर संदिग्ध पिकअप वैन...तलाशी...मिला शराब का जखीरा

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें