मई,1,2024
spot_img

Darbhanga News। Biraul News। बूथ दूत बनी दीदीं, जगा रहीं अलख…गढ़ लो वोट से सरकार

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News। Biraul News। बिरौल लोकसभा चुनाव में मतदाताओं को जागरुक करने के साथ ही मतदान प्रतिशत बढ़ाने के उदेश्य से जीविका, बिरौल के हर्ष जीविका महिला ग्राम संगठन के तत्वावधान में अमाही पंचायत के रामनगर ग्राम में सामुदायिक प्रेरक संगीता कुमारी के नेतृत्व में बूथ दूत के रूप में जीविका दीदियां मतदाता जागरुकता जन संपर्क अभियान का आयोजन किया गया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News|Laukahi News| NH-57 पर संदिग्ध पिकअप वैन...तलाशी...मिला शराब का जखीरा

Darbhanga News Biraul News। आपके एक वोट से देश में बनेगी सरकार

दीदियां घर घर जाकर लोगों को लोकसभा चुनाव में वोट की महत्ता एवम मताधिकार की जानकारी दिया। जन संपर्क के दौरान संगीता कुमारी ने कहा कि 13 मई को अपना मतदान आवश्य करें। आपके एक वोट से देश में सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि लोक सभा का चुनाव देश का महा पर्व है। इस दिन प्रत्येक मतदाता अपना मताधिकार का प्रयोग करके महा पर्व मनाने तथा राष्ट्र के नव निर्माण में अपना महत्ती भूमिका की अपील की। इस अभियान मे मीना देवी, मुंद्रिका देवी, वीणा देवी, इंदु देवी एवम रंजु देवी ने भाग ली।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें