अप्रैल,29,2024
spot_img

Darbhanga News | चौक-चौराहों पर कहीं Secret VideoGraphers की Clicks में ना फंस जाएं आप…ये गुप्त कैमरा आफत है इसबार

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News | चौक-चौराहों पर कहीं Secret VideoGraphers की Clicks में ना फंस जाएं आप जहां बेनीपुर में आगामी लोकसभा चुनाव एवं वर्तमान में होली पर्व को लेकर स्थानीय प्रशासन पूर्ण सतर्कता बरत रही है। ग्रामीण क्षेत्र से लेकर नगर परिषद क्षेत्र तक में पुलिस गश्ती तेज करने के साथ-साथ प्रत्येक चौक-चौराहों पर सीसीटीवी कैमरा से लैस तो किया ही गया है, लेकिन यह गुप्त कैमरा कहीं आपके लिए आफत ना बन जाए।

Darbhanga News | मुख्य चौक-चौराहों पर गुप्त रूप से वीडियोग्राफर की  प्रतिनियुक्ति, आफत बड़ी है…

साथ ही कुछ मुख्य चौराहे पर वीडियोग्राफर को भी तैनात किया गया है। अनुमंडल पदाधिकारी शंभुनाथ झा ने बताया कि नगर परिषद क्षेत्र के बेनीपुर भारत चौक, बस स्टैंड, आशापुर टावर चौक, मझौरा चौक, धनोरा चौक एवं संपूर्ण बहेड़ा बाजार में जगह-जगह पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। साथ ही मुख्य चौक चौराहे पर गुप्त रूप से वीडियोग्राफर का प्रतिनियुक्त किया गया है जो हर संदेहास्पद लोगों की कड़ी निगहबानी करेगी।

Darbhanga News | एसडीपीओ आशुतोष कुमार ने बताया, यह है तैयारी

दूसरी ओर, अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी आशुतोष कुमार ने बताया कि बेनीपुर अनुमंडल क्षेत्र में पर्याप्त मात्रा में पुलिस बल एवं केंद्रीय पुलिस बल की टीम तैनात की गई है जो ग्रामीण क्षेत्र से लेकर नगर परिषद क्षेत्र में किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए सदैव तत्पर है। साथ ही प्रत्येक थाना क्षेत्र में प्रतिदिन अर्धसैनिक बल की ओर से फ्लैग मार्च की जा रही है। इस दौरान पदाधिकारी द्वय द्वारा सम्पूर्ण बेनीपुर अनुमंडल क्षेत्र में ध्वनि विस्तारक यंत्र से आम लोगों से शांतिपूर्ण एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण में होली पर्व मनाने का अपील की है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Kamtaul News| कमतौल की ये लड़की...On Target... Kidnapping की Mystery

Darbhanga News | हुल्लड़ हुड़दंग मचाने वाले

साथ ही हुल्लड़ हुड़दंग मचाने वाले एवं शराब पीकर हंगामा करने वालों को कड़ी चेतावनी दी गई है कि किसी भी तरह की अफवाह एवं शांति फैलाने वाले को बक्शा नहीं जाएगा। प्रशासन प्रत्येक क्षेत्र में कड़ी नजर रख रही है। इधर, उत्पाद विभाग, एएलटीएफ और थाना पुलिस शराब के अवैध कारोबारी एवं पियक्कड़ों की जमकर खबर ले रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें