मई,5,2024
spot_img

पटना पुलिस का जवान दरभंगा सदर में मचाया दैहिक गदर, नाबालिक से दुष्कर्म की कोशिश, सरस्वती पूजा की रात घर की बत्ती बुझाकर नाबालिक को दुष्कर्म के लिए दबोचा, एफआईआर

spot_img
spot_img
spot_img

रभंगा से एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आ रही है। मामला सदर थाना क्षेत्र का है जहां एक पुलिस जवान ने अपनी जवानी की हवस निकालने की कोशिश कर गदर मचा दिया है।

 

पुलिस जवान ने एक नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म की कोशिश की। मामला पंचायत तक पहुंचा मगर आरोपी अपनी पुलिसिया वर्दी के रौब में पंचायत तक नहीं पहुंचा लिहाजा, अब मामला जाकर थाने में रजिस्ट्रर हो गया है। पुलिस जवान पर एफआईआर दर्ज की गई है। पढ़िए पूरी खबर

जानकारी के अनुसार, पटना पुलिस लाइन में कार्यरत तेलहन निवासी मल्लिक मंडल का पुत्र सत्य नारायण मंडल यहां छुट्टी बीताने आया था। इस दौरान उसने जमकर शराब का सेवन किया। फिर नशे में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म की कोशिश में धराया।

यह भी पढ़ें:  Amit Shah News| केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर FIR

बताया जाता है कि पीड़ित पक्ष की स्थिति और लड़की की उम्र को देखते हुए सामाजिक स्तर पर मामले को दबाने की पहले कोशिश करते हुए स्थानीय लोगों ने सामाजिक स्तर पर ही पूरे मामले को दबाने और पुलिस के दरिंदे जवान को बचाने की भरपूर कोशिश की मगर आरोपी जवान सत्यनारायण या फिर उसके परिजन कोई भी पंचायत में नहीं पहुंचे। इसके बाद लड़की के पिता ने सोमवार को सदर थाने में मामले की एफआईआर दर्ज कराई है।

पीड़ित पक्ष के अनुसार, पटना पुलिस लाइन में कार्यरत सत्य नारायण मंडल शराब के नशे में पूरी तरह घुत होकर  उनकी पुत्री के साथ दुष्कर्म की कोशिश की। पुलिस को दिए आवेदन में कहा गया है कि सरस्वती पूजा की रात करीब दस बजे वह दरवाजे पर सोए थे। पत्नी और बड़ी पुत्री आंगन में अलग कमरे में सोयी थी।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| सरकारी आवास बनें निजी अपार्टमेंट, अब ऐश-मौज के दिन पड़ेगा महंगा, लगेगा Maintenance Charge, देने पड़ेंगे किराया, Salary से होगी Deduct

वहीं, एक अन्य पुत्री जो अभी महज तेरह साल की है वहीं, बर्त्तन घो रही थी। इसी बीच सत्य नारायण मंडल नशे की हालत में आंगन में घुसा और सीधे आकर घर की बत्ती गुम कर वहां अंधेरा कर दिया। फिर वह पुत्री के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। इससे बच्ची जोर-जोर से चिल्लाने लगी। यह सुनकर पत्नी बाहर निकली। वहां सत्यनारायण को पुत्री के साथ गंदा काम करते देखा।

यह भी पढ़ें:  Railway News| Bihar News| विशेष किराए पर चलेंगी Summer Special Trains... यात्रियों कृपया ध्यान दें,Darbhanga, Madhubani, Samastipur के लिए चलेंगी स्पेशल ट्रेन, Sleeper Class और General Second Coach के साथ

इसी बीच बाहर से पिता भी बरामदे से निकलकर आंगन में वहां पहुंचे और सत्यनारायण को पकड़ने की कोशिश करने लगे लेकिन वह भाग गया। पीड़ित के पिता का कहना है, परिजन से शिकायत करने पर जब बात नहीं सुनी गई, तब  स्थानीय स्तर पर लोगो को इसकी जानकारी दी।

लोगों और स्थानीय जनप्रतिनिधियों के कहने पर पंचायत कर फैसला की बात कही गई लेकिन रविवार को पंचायत की तिथि पर आरोपी पक्ष नहीं पहुंचा। पंचायत मानने से इनकार कर गया। इधर, सदर थानाध्यक्ष सरवर आलम ने बताया कि आवेदन मिला हैञ प्राथमिकी दर्ज कर मामले का अनुसंधान किया जा रहा है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें