मई,10,2024
spot_img

Darbhanga News: Gaurabauram के कुनौनी निवासी, नारी फीडर में कार्यरत बिजली मिस्त्री मो.जुबैर की करंट लगने से मौत

spot_img
spot_img
spot_img

बिरौल देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। अनुमंडल के गौड़ाबौराम प्रखंड क्षेत्र के कुनौनी निवासी व नारी फीडर में विगत दस वर्षों से कार्यरत बिजली मिस्त्री मो.जुबैर की मौत करंट लगने से हो गई।

 

जानकारी के अनुसार नारी फीडर से बिजली संचालन को बाधित कर सनकन्हैय गांव में लगाये गए नये ट्रांसफार्मर को चालू करने की तैयारी बिजली मिस्त्री कर रहे थे कि अचानक बिजली संचालन हो जाने से मिस्त्री जुबैर करंट के चपेट में आ गया।

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Mahatma Gandhi Shikshan Sansthaan के छात्रों का संदेश...मेरे प्यारे मम्मी-पापा, 13 मई को वोट डालने जरूर जाना

लोगों ने उसे बिरौल प्रखंड के सुपौल बाजार स्थित एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

इस घटना की पुष्टि करते हुए गौड़ाबौराम प्रखंड में पदस्थापित

बिजली विभाग के जेई ऋषि देव कुमार ने बताया कि जुबैर ऐजेंसी के माध्यम से नारी फीडर में मानव बल के पद पर कार्यरत था।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Jale News| शिक्षक की बाइक ले उड़े अपराधी

 

घटना को लेकर संबंधित थाना में सनहा दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराने के उपरांत ही उनके परिवार को विभाग की ओर से आर्थिक सहायता के अलावा अन्य लाभ दी जाएगी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें