अप्रैल,27,2024
spot_img

Darbhanga News | दरभंगा में प्रेमी-प्रेमिका की शादी पर परिजनों में High Profile फसाद, प्रेमिका के घर वालों ने की प्रेमी के घर तोड़फोड़, Rajya Sabha MP के पति पर भी FIR

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News | दरभंगा में प्रेमी-प्रेमिका के परिजनों में High Profile फसाद हुआ है। इसकी आग में सियासत भी झुलस गई है जहां प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी के घर पर जमकर तोड़फोड़ की है। इस तोड़फोड़ की आंच सियासी भी हो गया है जहां इस वारदात में Rajya Sabha MP के पति पर भी FIR दर्ज की गई है। उन्हें भी नामजद किया गया है।

Darbhanga News | प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी अजय साह के घर पर की रोड़ेबाजी

दरभंगा के बेंता थाना क्षेत्र के हॉस्पिटल रोड में गत प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी अजय साह के घर पर रोड़ेबाजी करने के मामले में भाजपा सांसद धर्मशीला गुप्ता के पति परशुराम गुप्ता सहित कई लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। बताया जाता है इस रोड़ेबाजी की घटना में प्रेमी के घर पर लगे गाड़ी और खिड़की के शीशे को तोड़ दिया गया है। इसे लेकर प्रेमी अजय कुमार साह के आवेदन पर बेंता थाने में मामला दर्ज किया गया है।

Darbhanga News | लगातार धावा बोल रहे थे, मगर थे ये फरार

जानकारी के अनुसार प्रेमी अजय कुमार साह का मुहल्ले की लड़कीं प्रेम संबंध चल रहा था लेकिन प्रेमी ने 27 जनवरी को ही प्रेमिका से शादी कर ली थी। लेकिन इस शादी से प्रेमिका के घर वाले नाराज चल रहे थे। शादी के बाद भी एक बार प्रेमिका के परिवार वाले प्रेमी के घर पर धावा बोले थे लेकिन सभी लोग घर से फरार हो गए थे। उस समय बवाल नही हुआ था।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur News| ट्रक का कहर...रफ्तार बनकर Auto पर टूटा...एक ही परिवार के 4 लोगों को कुचला, Condition Critical, हद यह, Ambulance में था Oxygen खत्म... परिजनों ने काटा बवाल

Darbhanga News | घर पर आकर रोड़ेबाजी, फिर मारपीट

इस संबंध में प्रेमी के पिता पवन साह ने बताया कि कृष्णदेव साह उर्फ लोहा सिंह मनीष कुमार सहित एक दर्जन से अधिक लोगों ने घर पर आकर रोड़ेबाजी करते हुए हमलोगों के साथ मारपीट की। इससे घर की खिड़की सहित बाइक क्षतिग्रस्त हो गयी। मामले को लेकर प्रेमी के पिता पवन साह ने बेंता थाने को आवेदन देकर सुरक्षा की मांग की थी।

Darbhanga News | बेंता थानाध्यक्ष हरेंद्र कुमार ने बताया

बेंता थानाध्यक्ष हरेंद्र कुमार ने बताया कि इस मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। तहकीकात करने के बाद कार्रवाई की जाएगी। वहीं, उन्होंने प्रेमी और प्रेमिका को सुरक्षा देने की भी बात कही है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Patna News| पति-पत्नी पप्पू और पूजा....झूल गए फांसी के फंदे पर...उतरी दोनों की लाश...सामने पड़ी थी सुसाइड नोट

Darbhanga News | राज्यसभा सदस्य डॉ. धर्मशीला गुप्ता के पति परशुराम गुप्ता का भी एफआईआर में नाम, मगर गलत

इस प्राथमिकी में राज्यसभा सदस्य डॉ. धर्मशीला गुप्ता के पति परशुराम गुप्ता का नाम भी डाला गया है। उन पर मारपीट करने का आरोप लगाया गया है। हालांकि श्री गुप्ता ने कहा कि उन पर लगाया गया आरोप गलत है। वे लोग घटना होने से पहले ही दिल्ली के लिए निकल चुके थे।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Benipur News | अंटोर में अग्नि के 7 फेरे....

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें