अप्रैल,27,2024
spot_img

Darbhanga News | होली में हुड़दंग, घातक हथियार दिखाकर मांगी रंगदारी, तो पुलिस ने ये किया@8 लोगों के साथ?

spot_img
spot_img
spot_img
Darbhanga News | होली में हुड़दंग, घातक हथियार दिखाकर मांगी रंगदारी, तो पुलिस ने ये किया@8 लोगों के साथ? जहां… बेनीपुर के बहेड़ा थाना पुलिस ने होली में हुड़दंग करते आठ नशेड़ियों सहित रंगदारी मामले के आरोपी को गिरफ्तार करते हुए सभी नौ आरोपियों को बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।


Darbhanga News | थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौड़ी ने बताया

थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौड़ी ने बताया कि बहेड़ा निवासी गोविंद साह, बशुहाम निवासी अशोक ठाकुर, चौगामा के अशोक झा बिरौल थाना क्षेत्र के न्यौरी निवासी रामजी सदा, संजीत पासवान, त्रिमुहानी के राम जनम यादव, हाबीभौआर के राज किशोर साहू एवं मनीष प्रशाद को दरभंगा उत्पाद न्यायालय भेज दिया गया।


Darbhanga News | हथियार के बल पर रंगदारी मांगते पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा

थानाध्यक्ष गौड़ी ने बताया कि हाबीभौआर निवासी दीपू चौधरी गांव के ही रामा नंद कुंवर से घातक हथियार के बल पर रंगदारी मांगते पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार कर एफआईआर दर्ज कर आरोपी दीपू चौधरी को बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | Darbhanga Court News | नाबालिग से Torture में लोहा सिंह लालदेव की कटेगी 1 साल जेल में, POCSO Special Judge Protima Parihar का कड़ा फैसला

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें