अप्रैल,29,2024
spot_img

Darbhanga के बेनीपुर में भीषण चोरी, गृहस्वामी गए थे छत्तीसगढ़, घर खंगाल डाला, 10 लाख से अधिक की चोरी

spot_img
spot_img
spot_img

सतीश झा, बेनीपुर। नगर परिषद क्षेत्र के मझौरा गांव में चोरों ने ताला बंद घरों में ताला तोड़कर लाखों रुपए मूल्य के गहना जेवर के साथ ₹52000 नकद चोरी कर ली।

स्थानीय लोगों की सूचना पर बहेड़ा थाना पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार शशिकांत ठाकुर एक माह पूर्व अपनी पुत्री के साथ छत्तीसगढ़ गए हुए थे। घर का मुख्य द्वार सहित सभी कमरे बंद था।

इस बीच चोरों ने घर का रेकी करते हुए भीतर घुसकर चार कमरों का ताला तोड़कर सामान को यत्र तत्र बिखेर दिया। वहीं, दो कमरे में बंद अलमारी को तोड़कर लगभग ₹10 लाख मूल्य का सोने का असर्फी, चेन, अंगूठी सहित 30 भर चांदी एवं 40 चांदी के सिक्के चोरी कर ली और समान बिखेर कर चलते बने।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News |Kusheshwarsthan News| नहीं जाएंगें 5Km दूर Vote डालने...सुन लीजिए... कुशेश्वरस्थान के नवटोलिया का....एलान है, करेंगे... Vote Boycott

श्री ठाकुर छत्तीसगढ़ से लौट रहे थे तो अपने निकटतम परिजन को घर को साफ सुथरा करवाने का निर्देश दिया। इस क्रम में उनके पड़ोसी परिजन की ओर से जब मुख्य द्वार का ताला खोला गया तो भीतर सभी कमरे के ताले टूटे हुए थे। और, सामान यंत्र-तंत्र बिखरे पड़े थे।

इस बीच स्थानीय लोगों ने बहेड़ा थाना पुलिस को सूचना दी, थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। वहीं, शशिकांत ठाकुर घर पहुंच चुके हैं। और, वे चोरी गए सामान का सूचीबद्ध कर रहे हैं। इस संबंध में पूछने पर थानाध्यक्ष बी के बृजेश ने बताया कि स्थानीय लोगों की जानकारी पर छानबीन की गई है। आवेदन मिलने पर अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Benipur News | पछुआ वाली आग ले गई बेटी की शादी की खुशियां...दो घरों में 5 लाख कैश, लाखों के सामान भस्म...कैसे होगी अब बिटिया की एक मई की शादी...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें