अप्रैल,29,2024
spot_img

कुशेश्वरस्थान उत्तरी पंचायत के वार्ड 12 सब्जी बाजार चौक में एक साथ मिले 6 कोरोना पॉजिटिव

spot_img
spot_img
spot_img

कुशेश्वरस्थान रिपोर्टर, बिरौल अनुमंडल डेस्क देशज टाइम्स। कुशेश्वरस्थान उत्तरी पंचायत के वार्ड बारह स्थित सब्जी बाजार चौक में एक साथ छह कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से एक बार फिर बाजार सहित क्षेत्र में भय का माहौल बन गया है। सभी पोजेटिव व्यक्ति सब्जी विक्रेता बताए जा रहे हैं।

देशज टाइम्स को स्थानीय स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार इस सब्जी बाजार से कुल चौदह लोगों का  चार जून को सैंपल लेकर जांच के लिए डीएमसीएच भेजा गया था। इसमें छह व्यक्ति का पोजेटिव रिपोर्ट आया है।

थानाध्यक्ष मनीष कुमार की देख रेख में जिला मुख्यालय से एम्बुलेंस आने तक इन सभी को तत्काल उच्च विद्यालय में रखा गया है। इन सभी व्यक्तियों को आइसोलेशन मे डीएमसीएच भेजा जाएगा।

बीडीओ अशोक कुमार जिज्ञासु ने देशज टाइम्स को बताया कि जिला पदाधिकारी डॉ.त्यागराजन  एसएम के निर्देश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस प्रशासन की ओर से पोजिटिव पाए गए स्थल सहित उसके आसपास के इलाके को सील करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Benipur News | पछुआ वाली आग ले गई बेटी की शादी की खुशियां...दो घरों में 5 लाख कैश, लाखों के सामान भस्म...कैसे होगी अब बिटिया की एक मई की शादी...

बताया जाता है, यह सब्जी बाजार कुशेश्वरस्थान की घनी आबादी के बीच में स्थापित होने के कारण अब आम लोगों में इस बात की आशंका जताई जा रही है कि इस बाजार से अन्य कितने लोग संक्रमित हुए होंगे यह आंकलन करना फिलहाल नामुमकिन है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें