अप्रैल,29,2024
spot_img

Darbhanga News | दरभंगा के सिमरी थाना पर बदहवास पहुंचा युवक, कहा…मैंने हत्या कर दी है…मुझे गिरफ्तार कर लीजिए

spot_img
spot_img
spot_img

रभंगा, देशज टाइम्स अपराध ब्यूरो। हुजूर हमें गिरफ्तार कर लीजिए…यह फिल्मी डॉयलॉग नहीं हैं। यह हकीकत है जहां,दबिया से अधेड़ को जख्मी कर उसकी हत्या करने वाला युवक खुद सिमरी थाना पहुंचता है।

Darbhanga News | खुद थाना पहुंचा हत्या करने के बाद, कहा-मैंने हत्या कर दी है

थानाध्यक्ष पूजा कुमारी के पास आकर खुद से आत्मसमर्पण कर देता है। अचंभित पुलिस उसी निहारती है। तहकीकात शुरू करती है। मामला, सिंहवाड़ा के सिमरी थाना से जुड़ा है। पढ़िए पूरी खबर, देखिए Video भी…

Darbhanga News | सिमरी थाना में अचानक से एक युवक मो. तौफीक आया, पुलिस से बोला

जानकारी के अनुसार, जिले के सिमरी थाना में अचानक से एक युवक मो. तौफीक आया और पुलिस को बोला कि उसने गांव के एक व्यक्ति की हत्या कर दी है। हमें गिरफ्तार कर लिया जाए।

Darbhanga News | सिमरी थाना पुलिस जब वारदात स्थल पर पहुंची नाजिम अचेत पड़े थे, फिर डीएमसीएच

सिमरी थाना की पुलिस ने युवक की ओर से बताए गए जगह पर स्थल जांच की तो पता चला कि अधेड़ उम्र का व्यक्ति मो. नाजिम गंभीर रूप घायल होकर अचेतावस्था में पड़े हुए हैं। उसके गले पर गंभीर जख्म के निशान हैं। सिमरी थाना पुलिस ने घायल व्यक्ति को इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती करवाया।

Darbhanga News | नाजिम हुसैन और तौफीक के बीच हुई थी हिंसक झड़प

जानकारी के अनुसार घायल व्यक्ति की पहचान सिमरी निवासी पचास वर्षीय नाजिम हुसैन के रूप में हुई। जबकि आरोपी पड़ोस का रहने वाला मो. अली हसन का पुत्र तौफीक है। बताया जाता है दोनों लोगों के बीच काफी दिनों से झगड़ा चल रहा था। लेकिन, बीती रात झगड़ा होते-होते हिंसक झड़प में बदल गया। इसमे तौफीक ने तेज धारदार दबिया से नाजिम पर वार कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। सुनिए क्या बता रहीं, सिमरी थानाध्यक्ष पूजा कुमारी


Darbhanga News | सिमरी थानाध्यक्ष पूजा कुमारी ने बताया

इस संबंध में सिमरी थानाध्यक्ष पूजा कुमारी ने बताया कि एक युवक अचानक से थाना पर अपने हाथ में दबिया लेकर आया। खुद को आत्मसमर्पण करते हुए कहा कि उसने एक व्यक्ति की हत्या कर दी है। उसे गिरफ्तार कर लिया जाय।

Darbhanga News | तहकीकात, कार्रवाई, निशानदेही और सबूत…हर एंगिल से जांच

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| घनश्यामपुर-रसियारी मुख्य मार्ग पर खड़ा था ट्रक, बगल से गुजरी दो बाइक आपस में टकराईं, तीन जख्मी
Darbhanga News | The young man reached Darbhanga's Simri police station in an infuriated state and said...I have committed murder...arrest me.
Darbhanga News | The young man reached Darbhanga’s Simri police station in an infuriated state and said…I have committed murder…arrest me.

सिमरी थानाध्यक्ष पूजा कुमारी ने बताया कि पुलिस ने उसकी निशानदेही पर जाकर जांच की तो पता चला कि एक व्यक्ति गंभीर रूप से अचेत अवस्था में पड़ा है जिसे इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती करवाया गया है। आरोपी से घटना की जानकारी ली जा रही है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें