अप्रैल,27,2024
spot_img

Darbhanga News। Singhwara News। सिमरी पुलिस को देखते ही दो मंजिला मकान की छत से युवक ने लगा दी छलांग

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News। Singhwara News। सिमरी पुलिस को देखते ही दो मंजिला मकान की छत से युवक कंसी निवासी फकीरा महतो के पुत्र प्रमोद महतो ने छलांग लगा दी। बीती रात सिमरी थाना की पुलिस उसे दबोचने पहुंची थी जहां सिमरी पुलिस के भय से वारंटी युवक अपने दो मंजिला मकान की छत से नीचे छलांग लगा दी। कूदने से वह बुरी तरह जख्मी हो गया है।

Darbhanga News। Singhwara News।जब रात में पुलिस पहुंची उस दौरान

जानकारी के अनुसार, सिंहवाड़ा प्रखंड के सिमरी थाना क्षेत्र के कंसी में यह वारदात हुआ है जहां बीती देर रात वारंटी को दबोचने सिमरी पुलिस पहुंची थी। गिरफ्तारी की भय से प्रमोद महतो पुलिस को देखते ही अपने दो मंजिला मकान की छत से छलांग लगा दी। इससे वह घर के सामने गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जब पुलिस पहुंची थी उस दौरान घर के सभी लोग भोजन करने के बाद आराम कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस को देखते ही प्रमोद ने यह कदम उठा लिया।

Darbhanga News। Singhwara News। सिमरी पुलिस के आने की आहट से छत पर चढ़कर कूदा

जानकारी के अनुसार, जब पुलिस रात में प्रमोद के घर पहुंची तो सिमरी थाने की पुलिस के आने की आहट और छापेमारी की भय से पुलिस की आवाज सुनते ही भय से प्रमोद महतो घर के छत चढ़कर ऊपर से नीचे कूद गया। इस क्रम में संतुलन बिगड़ने व चलने में अपने को असमर्थ देख वह मदद की गुहार लगाई। प्रमोद को जख्मी हालत देख कर पुलिस वाहन से सिंहवाड़ा सीएचसी पहुंचाया गया।

यह भी पढ़ें:  Bihar Education Department News | स्कूल निरीक्षकों के वेतन पर लगी रोक

Darbhanga News। Singhwara News। प्रभारी चिकित्सक डॉ.प्रेमचंद्र प्रसाद ने प्राथमिक इलाज के बाद डीएमसीएच भेजा

प्राथमिक उपचार के बाद प्रभारी चिकित्सक डॉ.प्रेमचंद्र प्रसाद ने गंभीरावस्था में प्रमोद को डीएमसीएच रेफर कर दिया। वहीं, डॉ. प्रेमचंद ने बताया कि युवक का दोनों पैर व कमर में फ्रैक्चर होने की आशंका है। चोट काफी गहरी लगी है।

Darbhanga News। Singhwara News। सिमरी थानाध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी ने बताया, न्यायालय का वारंटी है प्रमोद

वहीं, सिमरी थानाध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी ने बताया कि मारपीट व जानलेवा हमला के पुराने मामले में प्रमोद महतो के विरुद्ध न्यायलय से वारंट निर्गत था। इसके आलोक में गिरफ्तार करने पुलिस उसके घर पर गुरूवार की रात गई थी। आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में लेकर डीएमसीएच में उपचार कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Benipur News | अंटोर में अग्नि के 7 फेरे....

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें