अप्रैल,29,2024
spot_img

पार्षद मधुबाला ने DM डॉ.एसएम को लिखा पत्र, कहा, मेयर नहीं सुने तो क्या दरभंगा डूबता रहे

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा, देशज टाइम्स ब्यूरो। वार्ड 21 की पार्षद मधुबाला सिन्हा ने डीएम डॉ.त्यागराजन एसएम को त्राहिमाम् संदेश भेजा है। इसमें पार्षद मधुबाला ने  शहर के कई वार्डों का जिक्र करते हुए कहा है, एक पखवाड़े से सभी बाढ़ की चपेट में है। कुछ वार्ड पूर्णत: डूबे हैं। कहीं आंशिक जलजमाव है। उनके वार्ड के कई मोहल्ले डूबे हुए हैं। शहर में बाढ़ पीड़ितों की समस्या यथावत है। कोई सुन नहीं रहा। निगम के अधिकारी नहीं सुन रहे। उन्होंने कहा, अगर शहर में मेयर कुछ नहीं सुनने को तैयार हो तो क्या दरभंगा यूं ही डूबे और लोग मरें।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| बाल्टी लेकर हांफता किशोर....न बची रोटी, कपड़ा ना मकान...दौड़ी करंट...राख में झड़ते चले गए सैनी और सिमिंदर के अरमान...नसीब खाक

 

डीएम डॉ.एसएम से आग्रह करते पार्षद मधुबाला सिन्हा ने वार्ड 21 की चर्चा करते कहा है, इनके वार्ड में क़िलाघाट, सेनापत, मुफ़्ती मोहल्ला, अंबेडकर कॉलोनी, जेपी चौक भगवानदास सहित नगर निगम कार्यालय तक में पानी का रेत बह रहा है। ऐसी परिस्थिति में लगातार जिले के सभी अधिकारियों से अनुरोध व लोगों की समस्याओं के निदान की गुहार लगा रही हूं लेकिन समाधान की राह कहीं निकलता नहीं दिख रहा।

 

उन्होंने कहा, इस मामले में नगर आयुक्त समेत नगर निगम के अन्य अधिकारियों से लगातार अनुराेध के बाद भी कोई सुन नहीं रहा। परेशानी यह भी है, अधिकतर पार्षद बाढ़ के कारण आपके कार्यालय या नगर निगम नहीं जा पा रहे हैं। लेकिन, उनका आग्रह लगातार जारी है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| घनश्यामपुर-रसियारी मुख्य मार्ग पर खड़ा था ट्रक, बगल से गुजरी दो बाइक आपस में टकराईं, तीन जख्मी

पार्षद मधुबाला सिन्हा ने डीएम डॉ. एसएम से अनुरोध करते लिखा है, अमूमन पूरा शहर जलजमाव से भी ग्रसित है। एक माह से परेशानी है। ऐसी परिस्थिति में इसकी जांच कर बाढ़ राहत राशि पीड़ितों के खाते में देने की कृपा करें।

उन्होंने सीधे तौर पर कहा, दरभंगा नगर निगम की महापौर इस संदर्भ में चुप्पी साधे हुई हैं और वह कुछ बोल नहीं रही हैं तो इसका अर्थ यह नहीं, महापौर का पद शिथिल हो जाए या मृतप्रायः हो जाए तो उसका खामियाजा जनता व संबंधित वार्ड के जनप्रतिनिधि को भुगतना पड़े?

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | पुरानी फिल्मों वाली शादी...No Helicopter, No Luxury Car...20 बैलगाड़ियों पर दुल्हे के साथ निकलीं 100 लोगों की बरात

पार्षद मधुबाला ने अंत में फिर कहा, बाढ़ से स्थिति काफी खराब है। कोरोना काल में पीड़ितों पर आपदा की यह दोहरी मार है। आपसे आग्रह है अविलंब पीड़ितों को राहत देने की कृपा करें।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें