मई,7,2024
spot_img

Darbhanga News।Benipur News। दिन-दहाड़ मझौरा चौक पर छिनतई, महिला के गले से मंगलसूत्र झपट ले गए झपटामार

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News।Benipur News। यानि, पुलिस की इतनी नाकाबंदी के बाद भी बेनीपुर में घूम रहे हैं झपट्‌टामार गिरोह के सदस्य जो महिलाओं को निशाना बना रहे हैं जहां दिन-दहाड़ गुरूवार को मझौरा चौक पर छिनतई की बड़ी वारदात को अंजाम देकर एकबारगी गिरोह के एक्टिव होने की गवाही दे गए हैं जहां महिला के गले से मंगलसूत्र झपट ले गए झपटामार मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे। अपराधकर्मियों ने दिनदहाड़ मझौरा चौक पर एक महिला के गले से मंगलसूत्र झपट कर फरार हो गए।


Darbhanga NewsBenipur News डॉक्टर के यहां से इलाज कराकर लौट रही थी पीड़िता

पीड़ित महिला बहेड़ा वार्ड संख्या-3 जमावड़ा की कविता कुमारी ने बताया कि ललिता देवी के साथ बेनीपुर चिकित्सक के यहां से इलाज करवाकर टैम्पो से लौट रही थी। टैम्पो से घर जाने के लिए ज्योंहि मझौड़ा चौक पर उतरी पूर्व से घात लगाए खड़े दो युवक मोटर साइकिल सवार झपटा मारकर गले से मंगलसूत्र खींचकर दरभंगा की ओर भाग गए। चिल्लाने पर स्थानीय लोगों ने 112 पर पुलिस को सूचना दी पुलिस पहुंची लेकिन तब तक झपटा मार फरार हो गए थे। पुलिस अगल बगल के सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Elections Analysis| चूल्हे पर चढ़ गई रोटी...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें