अप्रैल,29,2024
spot_img

Darbhanga के बेनीपुर बाजार, बहेड़ा बाजार, आशापुर चौक, बहेड़ी के लोगों से SP Rural Kavya Mishra ने जो कहा, दिखने लगा

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga के बेनीपुर बाजार, बहेड़ा बाजार, आशापुर चौक, बहेड़ी में SP Rural Kavya Mishra निकलीं Flag March पर जहां इससे पहले शांति समिति की बैठक में SP Rural Kavya Mishra ने जो कहा, उसपर अमल तेज हो गई है। पढ़िए पूरी खबर जहां…

SP Rural Kavya Mishra | इस दौरान वाहनों की  चेकिंग भी

एसएपीएफ (एसएसबी सशस्त्र बल) और जिला सशस्त्र बल के साथ, बेनीपुर बाजार, बहेडा बाजार, आशापुर चौक, बहेड़ी बाजार, काजियाना सहित बहेड़ा और बहेड़ी थाना क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया है। इस दौरान वाहनों की चेकिंग भी की गई।

SP Rural Kavya Mishra | शांति समिति के सदस्य दें पूर्ण सहयोग

इससे पहले कल बहेड़ा थाना परिसर में होली पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक एसपी ग्रामीण काम्या मिश्रा की अध्यक्षता में हुई थी। इसमें SP Rural Kavya Mishra ने
कहा था कि त्योहारों में उपद्रव मचाने वाले किसी भी शरारती तत्व को बक्शा नहीं जाएगा। डीजे पर पूर्णत प्रतिबंध रहेगा। इसके लिए शांति समिति के सदस्य को सहयोग करने का भी उन्होंने अपील की।

SP Rural Kavya Mishra | पुलिस पहले से ज्यादा सक्रिय है। त्वरित कार्रवाई करेगी।

SP Rural Kavya Mishra ने कहा कि पूर्व में घटित घटना को  पूर्णावृत्ति हर हाल में नहीं होनी चाहिए। किसी कारण बस इस तरह की घटना हो गई, तो किसी को भी बक्सा नहीं जाएगा। पुलिस पहले से ज्यादा सक्रिय है। त्वरित कार्रवाई करेगी।

SP Rural Kavya Mishra | जो कहा आज से दिखने लगा

इस दौरान सदस्यों ने भी क्षेत्र में मैंकिंग करने सहित गश्ती बढ़ाने की बात कहीं। एसपी (ग्रामीण) ने कहा कि इस बार माइकिंग कराई जाएगी। लगातार फ्लैग मार्च और पुलिस गश्ती की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस बार किसी का कोई भी बात सुनी नहीं जाएगी। शरारती तत्व एवं शराबी पर करी नजर रखी जाएगी।


SP Rural Kavya Mishra | अफवाह पर ध्यान नहीं दें

इस दौरान एसडीओ शंभुनाथ झा ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा था कि होली का पर्व आपसी सद्भावना और भाईचारे के साथ मनाएं। अफवाह पर ध्यान नहीं देने और होली पर्व को लेकर किसी भी तरह का सामूहिक आयोजन कर रहे हैं तो आदर्श आचार संहिता का पालन करते हुए प्रशासनिक आदेश जरूर ले लें।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| बाल्टी लेकर हांफता किशोर....न बची रोटी, कपड़ा ना मकान...दौड़ी करंट...राख में झड़ते चले गए सैनी और सिमिंदर के अरमान...नसीब खाक

SP Rural Kavya Mishra | इनकी रहीं मौजूदगी

बैठक में एसडीपीओ आशुतोष कुमार, बहेड़ा थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी, पीएसआई निलेश कुमार, रंजीत कुमार, बसंत कुमार, कांति सोनी सहित अन्य पुलिस अधिकारी के साथ  क्षेत्र के कई गणमान्य लोग मौजूद थे। बैठक के बाद एसपी काम्या मिश्रा के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला जो बहेड़ा बड़ी एवं छोटी बाजार,आशापुर टावर चौक, बेनीपुर बाजार होते हुए बिरौल तक गई थी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें