अप्रैल,30,2024
spot_img

Darbhanga News | SSP Jagunath Reddy का Ram Navami को लेकर BluePrint…धराया शराब Smuggler…Madhubani Connection

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News | SSP Jagunath Reddy का Ram Navami को लेकर BluePrint तैयार है। इसी का परिणाम है कि Darbhanga में Madhubani के रहने वाले के मकान से शराब Smuggler और शराब तस्करी के बड़े खेल का पटाक्षेप हुआ है, जहां आज SSP Jagunath Reddy रामनवमी पर्व को हर हाल में शांतिपूर्ण और भक्तिमय, भाईचारा के माहौल में मनाने को प्रतिबद्ध हैं। इसको लेकर आज मंगलवार को उन्होंने प्रतिनुक्ति पुलिस पदाधिकारियों और कर्मियों को ब्रीफिंग देते पर्व को लेकर कई खास निर्देश दिए।

Darbhanga News | शराब तस्करों पर शामत, यह दोनों खबर Deshaj Times पर…जहां, RamNavami की खास है तैयारी

वहीं, शराब तस्करों पर शामत पर उनकी रणनीति का आज परिणाम दिखा जहां, मधुबनी के शराब तस्कर की दरभंगा में जखीरा का भांडाफोड़ भी दरभंगा के जाबांज पुलिस अफसरों ने आज किया है। यह दोनों खबर देशज टाइम्स पर…जहां, रामनवमी को लेकर क्या है तैयारी और कैसे पकड़ा गया अंतर जिला शराब तस्कर…पूरी खबर

Darbhanga News | मंगलवार को SSP Jagunath Reddy की ब्रिफिंग में पूरा प्लान तैयार

जानकारी के अनुसार, मंगलवार को पुलिस केंद्र, दरभंगा स्थित सभा कक्ष में एसएसपी ज ने रामनवमी पर्व के अवसर पर विधि-व्यवस्था संधारण के लिए प्रतिनियुक्ति होने वाले पुलिस पदाधिकारी/कर्मी को उनकी भूमिका एवं कर्तव्य के संबंध में ब्रिफिंग कार्यक्रम आयोजन किया गया है। इस ब्रिफिंग में पुलिस उपाधीक्षक रक्षित एवं प्रतिनुक्त किए जाने वाले पुलिस पदाधिकारी एवं कर्मी समलित हुए।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Gaya News | Railway Quarter में रेलकर्मी का मर्डर, लाश मिली नमक के बोरे में पैक, हौज में पड़ी लाश...शौक, शादी के किस्से हजार?

Darbhanga News | QRT टीम की रूट लाइनिंग, Sensitive points हर जगह पर खास फोकस

इस ब्रीफिंग में विधि व्यवस्था संधारण के लिए प्रतिनियुक्त पुलिस पदाधिकारी/कर्मियों को उनकी कर्तव्य एवं जुलूस की संख्या, route के बारे में बताया गया है। ड्यूटी में क्या करना है, Sensitive points के बारे में बताया गया एवं 10 मोटरसाइकिल और QRT टीम की रूट लाइनिंग, सामाजिक तत्वों पर निगरानी एवं अपने ड्यूटी के प्रति एक्टिव रहने का निर्देश दिया गया।

Darbhanga News | बहादुरपुर थाना के थानाध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली…Anti Liquor Campaign मुहिम तेज

वहीं, Anti Liquor Campaign के तहत शराब कारोबारी के विरुद्ध कार्रवाई का ताजा मामला यह है जहां, SSP Jagunath Reddy दिशा निर्देशन में मध्य निषेध को प्रभावी बनाने, आगामी लोकसभा आम चुनाव -2024 और रामनवमी पर्व को स्वच्छ निष्पक्ष भयमुक्त वातावरण में संपन्न कराने के लिए अवैध नशीले पदार्थ के निर्माण,बिक्री, भंडारण, परिवहन के विरुद्ध चलाए गए अभियान के तहत आज मंगलवार को सदर अनुमंडल के बहादुरपुर थाना के थानाध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली कि….

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Purnia News| आतिशबाजी से अब डर लगता है साहब... Darbhanga का अंटौर Incident Repeat...बरात की आतिशबाजी से फल-सब्जी मंडी राख, सैकड़ों दुकानें जलीं, नुकसान मत पूछिए...

Darbhanga News | मधुबनी के मालिक, किराएदार, शराब, भंडार, बिक्री का खुला सच

सुनील कुमार सुमन पिता नारायण पासवान थाना लदनियां जिला मधुबनी का दरभंगा के शास्त्रीनगर गली नंं 02 स्थित घर से जिसमें किरायेदार चंदन सोनार और बबलू सरदार की की ओर से अवैध शराब का भंडारण किए हुए हैं। बिक्री करते हैं। इस सूचना के आधार पर शास्त्रीनगर गली नं0-02 में छापेमारी किया गया तो छापेमारी के क्रम में 180 एमएल का 670 पाउच कुल मात्रा-120.600 लीटर बरामद किया गया। अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  kk Pathak | Bihar News | हेडमास्टरों पर अब होगा FIR...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें