मई,7,2024
spot_img

Darbhanga News | बिरौल में SDO Umesh Kumar Bharti और SDPO Manish Chandra Chaudhary का क्विक एक्शन@ सिविल ड्रेस में पुलिस और आचार संहिता

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News | बिरौल में SDO Umesh Kumar Bharti और SDPO Manish Chandra Chaudhary का क्विक एक्शन@आचार संहिता को लेकर दिखा है जहां, आदर्श आचार संहिता लगते ही एसडीओ उमेश कुमार भारती ने कर्मियों के साथ बैठक करते हुए कई निर्देश दिए हैं।

Darbhanga News | एसडीओ उमेश कुमार भारती और एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी की संयुक्त अध्यक्षता में

जानकारी के अनुसार, एसडीओ उमेश कुमार भारती और डीएसपी मनीष चंद्र चौधरी के संयुक्त अध्यक्षता में शनिवार को लोकसभा चुनाव की डुगडुगी बजते ही आदर्श आचार संहिता को लेकर पदाधिकारी एवं कर्मी के साथ बैठक किया।

Darbhanga News | 72 घंटे के भीतर बैनर पोस्टर हटाएं

बैठक के दौरान सरकारी और निजी भवन में 72 घंटे के भीतर दीवाल पर से बैनर पोस्टर को हटाने को लेकर दिशा निर्देश जारी की गई।एसडीओ ने विभिन्न पंचायत से पहुंचे कर्मी को कहा कि निजी भवन पर बैनर पोस्टर चिपकाने से पहले मकान मालिक से लिखित तौर पर सहमति लेना है। उसके बाद उनके दीवाल पर बैनर पोस्टर लगा सकते हैं।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Court News| नाबालिग के दरिंदे को कड़ी सजा, Special Judge Protima Parihar का बड़ा फैसला, Marriage, Pregnant, DNA वाला दुष्कर्मी को 20 साल की सजा

Darbhanga News | पुलिस की निकलेंगी फ्लैग मार्च, लगातार

वही सरकारी भवन पर राजनीतिक से प्रेरित किसी भी बैनर पोस्टर या दीवाल लेखन नहीं किया जा सकता है। वहीं उन्होंने कहा कि क्षेत्र में शांतिपूर्ण वातावरण बनाए रखने को लेकर पुलिस के ओर से फ्लैग मार्च विभिन्न समय में किया जाएगा।

Darbhanga News | सिविल ड्र्रेस में घूम रही पुलिस

बैठक के दौरान पेयजल, शौचालय और मतदान केंद्र तक पहुंच पथ को लेकर निर्देश जारी की गई। वहीं डीएसपी मनीष चंद्र चौधरी ने कहा कि भयमुक्त और शांति पूर्वक चुनाव संपन्न कराने को लेकर पुलिस सिविल ड्रेस में घूम रही हैं। मौके पर बीडीओ प्रेम सागर मिश्र, युसूफ सिराज, सीओ आशुतोष सनी सहित सभी पदाधिकारी एवं कर्मी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga New Delhi Superfast Train News| 108 km की रफ्तार में दौड़ रहीं दरभंगा-नई दिल्ली सुपरफास्ट ट्रेन...घिर गई आग में... बनीं The Burning Train?

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें