मई,5,2024
spot_img

Darbhanga News| Darbhanga Court News | शराब तस्करी का दो-दो सजायाफ्ता…Special Judge1 Shriram Jha की Court का कड़ा फैसला, मिली Sunny और Rajesh को 5 साल की सजा

उत्पाद अधिनियम के Special Judge 1 Shriram Jha की Court का ताबड़तोड़ फैसला शराब सिडिंकेट से जुड़े तस्करों और कारोबारियों के खिलाफ आना, शराब के खिलाफ बिहार की मुहिम में साकारात्मक रंग भरेगा। पिछले दो दिनों में तीन शराब तस्कर सलाखों के पीछे पांच-पांच-पांच सालों के लिए धकेले गए हैं। साथ ही, अर्थदंड अलग से सब भुगतेंगे। निसंदेह, सजा देने की इस रफ्तार ने शराब तस्करों और इस नेटवर्क से जुड़े किरदारों के लिए पसीना छूटने की फेहरिस्त को और तल्ख पुख्ता कर दिया है।

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News| Darbhanga Court News | शराब तस्करी का दो-दो सजायाफ्ता…ताबड़तोड़ फैसले। जो अब शराब तस्करों के लिए शामत से कम नहीं है। जहां, शराब तस्करी के दो-दो सजायाफ्ता को …Special Judge 1 Shriram Jha की Court ने गुरुवार को कड़ा फैसला सुनाया है। इसमें, Sunny और Rajesh को पांच-पांच साल की सजा मिली है। साथ ही, अर्थदंड भी लगाया गया है।

Darbhanga Court News | शराब तस्कर Sunny और Rajesh को 5 साल की कैद

गुरुवार को Special Judge1 Shriram Jha की Court का कड़ा फैसला आया है जहां लहेरियासराय थाना क्षेत्र के मोगलपुरा निवासी सन्नी कुमार और राजेश बारी को शराब तस्करी में पांच-पांच सालों की सजा सुनाई गई है। साथ ही,एक-एक लाख रुपए अर्थदंड भी दिया है। इससे एक दिन पहले, बुधवार को भी श्रवण नायक की नायिकी खलनायिकी में बदल गई थी। जहां बहेड़ा थाना क्षेत्र वार्ड 14 के रहने वाले शिवजी नायक के पुत्र श्रवण नायक पर शराब तस्करी का दोष सिद्ध होने पर इसी Special Judge of Excise Act I, Shriram Jha की अदालत ने अपना फैसला सुनाते हुए श्रवण नायक को पांच साल की कैद दी थी। वहीं, आज दो सन्नी और राजेश को सजा देकर कोर्ट ने कड़ा संदेश शराब तस्करों को दिया है।

Darbhanga Court News | शराब तस्करों के खिलाफ Special Judge of Excise Act I, Shriram Jha की अदालत का लगातार फैसला…सुखद…तस्करों पर चोट

जानकारी के अनुसार, Special Judge of Excise Act I, Shriram Jha की अदालत लगातार शराब तस्करों के खिलाफ सजा मुकर्रर कर रहा है। इसी कड़ी में आज गुरुवार को पांच साल की सजा और 1 लाख अर्थदंड की सजा ने शराब तस्करों और इस नेटवर्क से जुड़े किरदारों के लिए पसीना छूटने की फेहरिस्त को और पुख्ता कर दिया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| सरकारी आवास बनें निजी अपार्टमेंट, अब ऐश-मौज के दिन पड़ेगा महंगा, लगेगा Maintenance Charge, देने पड़ेंगे किराया, Salary से होगी Deduct

Darbhanga Court News | एक लाख रुपए अर्थदंड भी भुगतने की सजा

दरभंगा उत्पाद अधिनियम के विशेष न्यायाधीश प्रथम, श्रीराम झा की अदालत ने लहेरियासराय थाना क्षेत्र के मोगलपुरा निवासी सन्नी कुमार और राजेश बारी को शराब तस्करी में पांच-पांच सालों के कारावास के साथ एक-एक लाख रुपए अर्थदंड की सजा सुनाई है। अदालत ने अर्थदंड नही चुकाने पर दोनों तस्करों को छह-छह माह अतिरिक्त सजा भुगतने का आदेश दिया है।

Darbhanga Court News | स्पेशल पीपी हरेराम साहू ने बताया

स्पेशल पीपी हरेराम साहू ने बताया कि 16 मार्च 22 को दरभंगा मद्दनिषेध की टीम ने सदर थानाक्षेत्र के महमदपुर से हरियाणा नंबर की एक कार से 225 लीटर नेपाली शराब के साथ दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया था। विचारण के दौरान इस मामले में अभियोजन पक्ष से न्यायालय में पांच गवाहों की गवाही कराई गई।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | दरभंगा के Legal Empowerment के पुरोधा Indrashekhar Mishra को अधिवक्ताओं ने किया याद, 8वीं पुण्यतिथि पर दी नमनाजंलि

Darbhanga Court News | उत्पाद के स्पेशल एपीपी अभयचंद्र पाठक ने बताया

उत्पाद के स्पेशल एपीपी अभयचंद्र पाठक ने कहा कि कोर्ट ने गत 18 अप्रैल को हीं इस मामले की सुनवाई पूरी हो चुकी थी। दोनों शराब तस्करों को उत्पाद अधिनियम की धारा 30(a) (शराब का कारोबार) में दोषी घोषित किया जा चुका था। गुरुवार को कोर्ट ने अभियोजन और बचाव पक्ष की बहश सुनने के बाद अभिलेख पर मौजूद साक्ष्यों की सूक्ष्म परिसीलन (Percolation) के बाद अपना फैसला सुनाया है।

यह भी पढ़ें:  Vande Bharat Express Train | Jaynagar और Muzaffarpur से दिल्ली दौड़ेंगी Vande Bharat Express, दरभंगा के हिस्से में...?

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें