अप्रैल,29,2024
spot_img

Darbhanga के हायाघाट में Singh Electronics का शटर तोड़कर लाखों की चोरी, @1घंटे तक दुकान में रूके अपराधियों ने कुछ ना छोड़ा, CcTv Live में सबकुछ साफ-साफ

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा, देशज टाइम्स अपराध ब्यूरो। हायाघाट में ज्वेलरी और इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान में एक साथ लाखों की चोरी हुई है। चोरी की वारदात सीसीटीवी फुटेज में LIVE दिख रहा है। चोरों की करतूत से स्थानीय लोगों समेत जनप्रतिनिधियों में नाराजगी है। जहां अपराधियों ने हायाघाट थाना क्षेत्र के घोषरामा गांव स्थित सिंह इलेक्ट्रॉनिक्स नामक दुकान का शटर तोड़कर उसमें रखे एक लाख 27 हजार रुपए नकद सहित मोबाइल सेट, सोने की हनुमानी, चांदी की अंगूठी आदि की चोरी कर ली है। पढ़िए रितेश कुमार सिन्हा की यह रिपोर्ट…

जानकारी के अनुसार, हायाघाट प्रखंड क्षेत्र में एक ज्वेलरी दुकान और इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में चोर के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। इसमें चोरी के दौरान इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान में चोरी के दौरान का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। इसमे देखा जा सकता है की कैसे दो चोर दुकान के शटर को तोड़ कर अंदर प्रवेश करते हैं। एक घंटे तक एक-एक कीमती सामान को चोरी कर अपने साथ ले जाते हैं।

सूचना मिलने पर पहुंची हायाघाट थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। दुकानदार रमण कुमार सिंह ने थाने में आवेदन दिया है। घटना करीब तीन बजे रात की बताई जाती है। दुकानदार ने पुलिस को घटना की पूरी सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध कराया है। उन्होंने पुलिस से फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान की जा सकती है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Kamtaul News| कमतौल की ये लड़की...On Target... Kidnapping की Mystery

इस मामले पर हायाघाट से भाजपा विधायक रामचंद्र प्रसाद साह ने नाराजगी जताते हुए कहा की इलाके में लगातार चोरी की घटना बढ़ी है।एक तरफ अब इलेक्ट्रॉनिक दुकान में थोड़ी दूसरी तरफ ज्वेलरी दुकान में चोरी की घटना हुई है।जबकि जिस जगह चोरी हुई है उसके दोनों तरफ दो थाना होने के बावजूद पुलिस प्रशासन का चोरों में डर नहीं है।

वहीँ दूसरी घटना पतोर ओपी क्षेत्र के आनंदपुर चौक पर 18 अक्टूबर की रात चोरों ने ज्वेलरी दुकान की दीवार तोड़कर कर करीब पांच लाख रुपए के चांदी के जेवरात की चोरी कर ली। सूचना पर मौके पर पहुंचे ओपी अध्यक्ष जितेंद्र चौधरी ने घटना की तहकीकात की तथा आसपास लगे सीसीटीवी की भी जांच की।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| घनश्यामपुर-रसियारी मुख्य मार्ग पर खड़ा था ट्रक, बगल से गुजरी दो बाइक आपस में टकराईं, तीन जख्मी

पीड़ित दुकानदार बेलवागंज मोहल्ला निवासी गौरव कुमार आनंद ने थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ आवेदन दिया है। बताया जाता है चोर बगल में बंद पड़े रूम का ताला तोड़कर भीतर घुसे और सोने-चांदी की दुकान की दीवार में छेनी-हथौड़ी से सुराख कर प्रवेश किया।

चोरों ने दुकान की तिजोरी को तोड़कर उसमें रखे करीब पांच लाख रुपए के चांदी के जेवरात की चोरी कर ली। दोपहर बाद श्वान दस्ते ने भी घटनास्थल की जांच की। वहीं सदर इंस्पेक्टर ललन कुमार ने भी आनंदपुर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। ओपी अध्यक्ष ने बताया कि अज्ञात चोरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें