back to top
6 अक्टूबर, 2024

Darbhanga News| Kusheshwarsthan News| मोहर्रम पर रहें सावधान, थोड़ी चूक पड़ेंगी भारी

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News| Kusheshwarsthan News| मोहर्रम पर रहें सावधान, थोड़ी चूक पड़ेंगी भारी। जहां, कुशेश्वरस्थान  में  मोहर्रम को लेकर कुशेश्वरस्थान और तिलकेश्वर थाना (Tight arrangements regarding Moharam in Kusheshwarsthan of Darbhanga) में सोमवार को अलग-अलग शांति समिति की बैठक हुई। इसमें मुहर्रम का पर्व आपसी भाईचारा और सद्भावना पूर्वक मनाने का निर्णय लिया गया।

Darbhanga News|Kamtaul News| प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक सह थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया

कुशेश्वरस्थान थाना परिसर में थाना अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह की अध्यक्षता में बैठक हुई। इसमें, मुहर्रम कमेटी को बिना लाइसेंस के मुहर्रम मनाने और ताजिया जुलूस निकालने पर संबंधित कमेटी के आयोजक पर प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने ताजिया जुलूस में किसी भी प्रकार के हथियार का प्रदर्शन नहीं करने,डीजे नहीं बजाने, ऐसे किसी भी तरह के धार्मिक नारे नहीं लगाने जिससे दूसरे धर्म के लोगों को आपत्ति लगे, शराब का सेवन नहीं करने, अश्लील हरकतें और हुड़दंग नहीं करने का निर्देश दिया।

Darbhanga News|Kamtaul News| प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक सह थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया

कहा कि किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान नहीं दें। इसकी सूचना पुलिस को देने, असामाजिक तत्वों पर कड़ी नजर रखने को कहा। मौके पर नगर पंचायत के मुख्य पार्षद शत्रुघ्न पासवान उर्फ जरूण पासवान, उपमुख्य पार्षद सुजीत पासवान, युवा जदयू के प्रदेश महासचिव गौरव कुमार राय, मुखिया मो. इस्लाम, सरपंच बबन दास, मिथिलेश राय,पूर्व सरपंच राम श्रृंगार सिंह, पूर्व मुखिया प्रवीण भारती, मो. जमाल ,मो. मासूक,मो. जब्बार,मो. लाल बाबू सहित दोनों पक्ष के अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे। वहीं दूसरी ओर तिलकेश्वर थाना अध्यक्ष शैलेश कुमार की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में दिलीप कुमार मुखिया सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -