अप्रैल,28,2024
spot_img

Darbhanga News| युवा दोस्तों, Chaitanya India Fin Credit में है नौकरी का सुनहरा अवसर, 30th March को लगेगा Job Camp, @60 Posts की वैकेंसी @ Attractive Salary

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News| दरभंगा के 12th Passed युवा दोस्तों, अगर आपको जॉब चाहिए तो बड़ा ऑफर आ रहा है जहां Chaitanya India Fin Credit में नौकरी का सुनहरा अवसर मिलने वाला है। इसके लिए 30th March को Job Camp लगेगा। इस दिन 30 मार्च (शनिवार) को संयुक्त श्रम भवन कार्यालय परिसर में आकर जॉब कैंप के आयोजन में शामिल होइए। जिंदगी बदल जाएगी।@60 Posts की वैकेंसी @ Attractive Salary

Darbhanga News| Chaitanya India Fin Credit Pvt Ltd की ओर से लगेगा जॉब कैंप

यह जानकारी देते हुए दरभंगा नियोजन पदाधिकारी, अवर प्रादेशिक नियोजनालय मृणाल कुमार चौधरी ने बताया कि श्रम संसाधन विभाग, बिहार सरकार के तत्वावधान में अवर प्रादेशिक नियोजनालय, दरभंगा के माध्यम से 30 मार्च (शनिवार) को आईटीआई, रामनगर के निकट संयुक्त श्रम भवन, लहेरियासराय के कार्यालय परिसर में Chaitanya India Fin Credit Pvt Ltd की ओर से जॉब कैंप लगाया जा रहा है।

Darbhanga News| ब्रांच मैनेजर पद के लिए एमबीए अनुभवी

दरभंगा नियोजन पदाधिकारी, अवर प्रादेशिक नियोजनालय मृणाल कुमार चौधरी ने बताया कि पूर्वाह्न 11:00 बजे से अपराह्न 03:00 बजे तक जॉब कैंप का आयोजन किया गया है। इसमें ब्रांच मैनेजर पद के लिए एमबीए अनुभवी, ग्रेजुएट व कस्टमर रिलेशनशिप एग्जीक्यूटिव फील्ड वर्क पद के लिए 12वीं उत्तीर्ण अभ्यार्थी को बहाली की जाएगी।

यह भी पढ़ें:  Bihar News|Nalanda News| तालाब के चारों तरफ बिछाई थी करंट...हाथ धोने गए तीन युवक जिंदा मरे, सदमे से भाभी की भी मौत

Darbhanga News| 60 पदों के लिए वैकेंसी, मिलेगी शानदार सैलरी

उन्होंने कहा कि ब्रांच मैनेजर पद के लिए उम्र सीमा 18 से 32 निर्धारित है। कस्टमर रिलेशनशिप एग्जीक्यूटिव पद के लिए अभ्यर्थी की उम्र सीमा 18 से 28 वर्ष निर्धारित है।
उन्होंने कहा कि कुल 60 पदों पर नियुक्ति के लिए साक्षरता का आयोजन किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि नियोजक की ओर से चयनित बीएम पद के लिए अभ्यर्थियों को 16,500 से 22500/- रुपये वेतन सहित मुफ्त आवास, इंसेंटिव, फ्यूल खर्च प्रतिमाह दिया जाएगा।

Darbhanga News| दरभंगा, मधुबनी, समस्तीपुर और सीतामढ़ी में मिलेगा रोजगार

उन्होंने बताया कि नियोजक की ओर से चयनित कस्टमर रिलेशनशिप एग्जीक्यूटिव पद के लिए अभ्यर्थियों को 12433 रुपए वेतन सहित मुफ्त आवास, इंसेंटिव, फ्यूल खर्च प्रतिमाह दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि नियोजक की ओर से चयनित अभ्यर्थियों को दरभंगा, मधुबनी, समस्तीपुर एवं सीतामढ़ी जिले में रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें:  Bihar Education Department News | स्कूल निरीक्षकों के वेतन पर लगी रोक

Darbhanga News| ये चाहिए, ये है अनिवार्य

उन्होंने कहा कि रोजगार के लिए अभ्यर्थी के पास दो पहिया वाहन एवं चालक लाइसेंस होना अनिवार्य है। उन्होंने कहा कि सभी वांछित अभ्यर्थी उक्त मेला में अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर रोजगार के अवसर का लाभ उठा सकते हैं। उक्त जॉब कैंप में भाग लेने हेतु अभ्यर्थियों के लिए नियोजनालय निबंधन अनिवार्य है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News|Jhanjharpur News| झंझारपुर में हादसों का दिन शनिवार..स्कार्पियो-ऑटो में टक्कर...बिजली पोल से टकराई बाइक

Darbhanga News| जॉब कैंप में भाग लेना पूर्णतः निःशुल्क

उन्होंने कहा कि इच्छुक अभ्यर्थी भारत सरकार के NCS Protal (www.ncs.gov.in) पर जाकर खुद से या इस नियोजनालय में आकर निबंधन करा सकते हैं। उन्होंने कहा कि अभ्यर्थी अपना बायोडाटा, सभी शैक्षणिक प्रमाण पत्र, 05 रंगीन फोटो, आधार कार्ड, पैन कार्ड, बैंक पासबुक एवं अन्य प्रमाण पत्र के साथ जॉब कैंप में भाग ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि जॉब कैंप में भाग लेना पूर्णतः निःशुल्क है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें