अप्रैल,27,2024
spot_img

Muzaffarpur के Beniabad में पुलिस का असमाजिक तत्वों को सीधा मैसेज…अशांति फैलाया तो छोड़ेंगे नहीं

spot_img
spot_img
spot_img

Muzaffarpur के Beniabad में पुलिस का असमाजिक तत्वों को सीधा मैसेज…अगर अशांति फैलाया तो छोड़ेंगे नहीं जहां बेनीबाद पुलिस ने बाइक से फ्लैग मार्च मार्च निकालते हुए रविवार को एक्शन में दिखी। वहीं, शांतिपूर्ण होली मनाने को लेकर पुलिस ने लोगों से अफवाह से बचने की नसीहत भी दी। 

Muzaffarpur News | बेनीबाद थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार के नेतृत्व में

बेनीबाद ओपी क्षेत्र में आगामी लोक सभा चुनाव और रमजान व होली पर्व को देखते हुए रविवार को पुलिस बल के जवानों ने सभी मार्गों पर बाईक से फ्लैग मार्च कर शांति का संदेश दिया। फ्लैग मार्च बेनीबाद थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार के नेतृत्व में बेनीबाद थाना से प्रारंभ होकर विभिन्न इलाकों में घूमते हुए थाना पहुंचा। फ्लैग मार्च के दौरान कानून व्यवस्था व शांति बनाए रखने की अपील की गई। पुलिस बलों के जवानों के चक्रमण से असामाजिक तत्वों को भी बड़ा सबक दिया गया।

Muzaffarpur News | पुलिस ने किया रूट मार्च

मिली जानकारी के अनुसार बेनीबाद थाना पुलिस ने लोकसभा चुनाव व होली में शांति बनाए रखने के लिए पुलिस सजग हो गई है। रविवार को पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Begusarai Accident News| बीच सड़क पर तीन लोगों की जिंदा जलकर मौत, दो बाइक सेंकेंड में बन गई आग का गोला, बीच सड़क पर जिंदा खाक हो गए तीन बाइक सवार

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें