मई,4,2024
spot_img

Honour killing: बिहार में ऑनर किलिंग में बेटी की हत्या, पढ़िए क्यों बाप ने अपने सहयोगियों के साथ उठाया क्रूर कदम

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार में पश्चिमी चंपारण जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में प्रेम-प्रसंग के मामले में पिता और अन्य द्वारा बीते दिन पुत्री की हत्या किये जाने (Daughter murdered in honor killing in Bihar) के मामले का मंगलवार को खुलासा हुआ है। घटना जिले के के पूजहां गांव का है।

पुलिस अधीक्षक ने मंगलवार को प्रेसवार्ता कर कहा कि बीते 26 जनवरी को मुफ्फसिल थाना अंतर्गत सरैया पंचायत स्थित बड़ी गंडक नहर के पूर्वी बांध पर एक अज्ञात युवती का शव बरामद हुआ था।

Honour killing: बिहार में ऑनर किलिंग में बेटी की हत्या, पढ़िए क्यों बाप ने अपने सहयोगियों के साथ उठाया क्रूर कदम
Honour killing: बिहार में ऑनर किलिंग में बेटी की हत्या, पढ़िए क्यों बाप ने अपने सहयोगियों के साथ उठाया क्रूर कदम

इस संबंध में मुफ्फसिल थाना द्वारा कांड़ संख्या 60/22 मामला दर्ज करते हुए धारा 302 201, 34 भादवि के अंतर्गत अज्ञात के विरुद्ध कांड़ दर्ज किया था।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Kewati News| बड़ा खुलासा, केवटी पुलिस का बड़ा एक्शन, अंतर और जिलास्तरीय चार अपराधियों को चोरी की ट्रैक्टर, सीमेंट के साथ दबोचा

एसपी ने कहा कि कांड की गंभीरता को देखते हुए त्वरित अनुसंधान के लिए टीम का गठन मुकुल परिमल पांडे अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर बेतिया के निर्देशन में किया गया। पुलिस टीम के द्वारा तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर कांड का सफल उद्भेदन कम समय में किया गया।

अज्ञात मृतिका की पहचान रेनू उर्फ सुग्गी पति छोटू राम ग्राम पलटा (नेपाल) पिता प्रेम राम ग्राम कोहरा बेंगही थाना, जिला श्रीनगर पूजहां है। इसकी पहचान कर हत्यारों का पता लगाना एक चुनौतीपूर्ण कार्य था। अल्प समय में पूरी लगन और निष्ठा के साथ कार्य करते हुए पुलिस टीम ने मामले का उद्भेदन किया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Samastipur News| ग्रामीणों का भारी उपद्रव, पुलिस पर हमला, बनाया बंधक, वाहन के शीशे तोड़े...कोई नई बात नहीं है यहां...?

एसपी ने कहा कि इस घटना को प्रेम प्रसंग के चलते, मृतिका के परिवार वालों की ओर से ही प्रतिष्ठा में हत्या को अंजाम दिया गया है। उसकी हत्या करने वाले पिता प्रेम राम को गिरफ्तार किया गया है। हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद किया गया है। घटना में शामिल तीन व्यक्तियों में एक की गिरफ्तारी की गई है।

यह भी पढ़ें:  Railway News| Bihar News| विशेष किराए पर चलेंगी Summer Special Trains... यात्रियों कृपया ध्यान दें,Darbhanga, Madhubani, Samastipur के लिए चलेंगी स्पेशल ट्रेन, Sleeper Class और General Second Coach के साथ

दो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। गिरफ्तार अपराधी का नाम प्रेम राम है। उम्र करीब 48 वर्ष, पिता कुंदन राम ग्राम कोहड़ा बैगनी, पंचायत भवानीपुर थाना श्रीनगर पूजा जिला है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें