अप्रैल,29,2024
spot_img

Bihar Lok Sabha Election News | यूट्यूबर मनीष कश्यप पर फिर FIR, ये वोट मांगने लगे…वो दौड़कर लालू प्रसाद के पास पहुंचे

spot_img
spot_img
spot_img

Bihar Lok Sabha Election News | बिहार में लोकसभा चुनाव की सरगर्मी होली के साथ ही रंगीन हो चुका है। मगर, सावधानी जरूरी है जिस असावधानी में यूट्यूबर मनीष कश्यप फंस गए। इनपर फिर FIR हो गया है।

Bihar Lok Sabha Election News | दरअसल, ये वोट मांगने लगे…वो दौड़कर लालू प्रसाद के पास पहुंचे में खबर यह

दरअसल, ये वोट मांगने लगे…वो दौड़कर लालू प्रसाद के पास पहुंचे में खबर यह है कि यूट्यूबर मनीष कश्यप वोट मांगनें में फंस गए हैं। वहीं, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद बिना इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग के सिंबल बांटने की आवाज कांग्रेस को सुनाई पड़ी। फिर, उनसे मिलने भागे-भागे अखिलेश सिंह लालू यादव से मिलने राबड़ी आवास पहुंच गए। पढ़िए पूरी खबर

Bihar Lok Sabha Election News | पूर्वी चंपारण जिले के दरपा थाने में एफआईआर

मनीष कश्यप आदर्श आचार संहिता लागू में फंस गए हैं।आचार संहिता का उल्लंघन करना यूट्यूबर मनीष कश्यप को महंगा पड़ गया है। इनके खिलाफ पूर्वी चंपारण जिले के दरपा थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। छौड़ादानो सीओ की लिखित शिकायत के आधार पर केस दर्ज हुआ है। सेक्टर 8 के सीओ सुधीर कुमार यादव के बयान पर मनीष कश्यप के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। मनीष के अलावे एक नामजद और अज्ञात लोगों को भी आरोपी बनाया गया है। यूट्यूबर मनीष कश्यप पर आरोप है कि उन्होंने आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Purnia News| आतिशबाजी से अब डर लगता है साहब... Darbhanga का अंटौर Incident Repeat...बरात की आतिशबाजी से फल-सब्जी मंडी राख, सैकड़ों दुकानें जलीं, नुकसान मत पूछिए...

Bihar Lok Sabha Election News | उन्होंने खुद के लिए वोट मांगा था

जानकारी के अनुसार, मनीष कश्यप 19 मार्च को दरपा थाना क्षेत्र के नरकटिया बाजार में चुनावी सभा में शामिल होने के लिए नौ दस सहयोगियों के साथ दो गाड़ियों के साथ पहुंचे थे। पुलिस का आरोप है कि नरकतिया बाजार स्थित प्रकाश साह के मकान के बरामदे में खड़े होकर उन्होंने खुद के लिए वोट मांगा था। बस, इसी को लेकर सेक्टर 8 के सीओ सुधीर कुमार यादव के बयान पर मनीष कश्यप के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है।

Bihar Lok Sabha Election News | बिहार में महागठबंधन में यह तय नहीं हुआ है कौन कहां से लड़ेगा। लेकिन,

वहीं, बिहार में महागठबंधन में यह तय नहीं हुआ है कौन कहां से लड़ेगा। लेकिन, कांग्रेस को लगा लालू यादव अपने कैंडिडेट को सिंबल भी बांट रहे हैं। फिर आनन फानन में  बातचीत करने अखिलेश सिंह लालू यादव से मिलने राबड़ी आवास पहुंच गए। दरअसल, महागठबंधन में अब भी सीट बंटवारा को लेकर कुछ तय नहीं हुआ है। राजद ने अपने कुछ प्रत्याशियों को सिबंल भी दे दिए हैं। फिर, बिना सीट का एलान हुए सिंबल दिए जाने के बाद कांग्रेस के नेता अखिलेश सिंह बैचन हो गए और भागे-भागे लालू से मिलने पहुंचे।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | मैं शौचालय विद्यालय का छात्र हूं...मधेपुर स्कूल का 10 सालों में विकास...पीपल के पेड़ से शौचालय की गेट पर शिफ्ट...

Bihar Lok Sabha Election News | बाकी तो चुनाव है, गपशप चलता रहता है।

माना जा रहा है कि अखिलेश सिंह कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व का संदेश लेकर लालू यादव के पास पहुंचे थे। वैसे, कहा यह जा रहा है कि अखिलेश सिंह लालू यादव के पास आगामी रणनीति और बिहार के लिए महागठबंधन उनके आगामी भविष्य पर बातचीत करने पहुंचे थे। बाकी तो चुनाव है, गपशप चलता रहता है।

यह भी पढ़ें:  Chhattisgarh Road Accident | पिकअप जा घुसी टाटा 407 में, छठी कार्यक्रम से लौट रहे 9 की मौत, 23 लोग जख्मी

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें