अप्रैल,30,2024
spot_img

बिहार के इस गांव में चप्पे-चप्पे पर शराब, दारू, तारी की दुकान…खुलेआम कहते हैं “…मेरा पुलिस कुछ नहीं बिगाड़ सकती ” पढ़िए क्या है पूरा माजरा

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार के इस गांव में चप्पे-चप्पे पर शराब, दारू, तारी की दुकान…खुलेआम, जानलेवा हमले भी आम हैं, देशज टाइम्स को मिली जानकारी के अनुसार ( Crime In Bihar ) बिहार के सोनपुर थाना से कुछ गज की दूरी पर अवस्थित बरबट्टा गांव इन दिनों अपराधियों, शराब विक्रेताओं का अड्डा बन गया है । इस गांव में चप्पे-चप्पे अवैध शराब ,दारू ,तारी सहित अन्य मादक पदार्थ का दुकान खुलेआम चल रहा है । शराब विक्रेता का मन इतना बढ़ा हुआ है कि राह चलते किसी भी व्यक्ति पर जानलेवा हमला कर देता हैं ।

 

इसका जीता जागता उदाहरण यह है कि पिछले दिन पहलवान नगर निवासी शत्रुघ्न प्रसाद सिंह जब रामजतन चौक से अपने घर की ओर लौट रहे थे तो त्रिभुवन पासवान नामक व्यक्ति अपने कुछ अन्य साथियों के साथ हाथ में धारदार हथियार लिए आया और उन्हें डाक बंगला से कुछ गज पश्चिम हत्या करने की नियत से प्रहार कर दिया ।

गर्दन पर हथियार चलाया लेकिन…

त्रिभुवन पासवान ने शत्रुधन प्रसाद सिंह के गर्दन पर हथियार चलाया लेकिन वे ज्यो ही बचने का प्रयास किए तो उनका ललाट पर व हाथ का तलहटी बुरी तरह कट कर लटक गया तथा दाया हाथ भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया । शत्रुधन प्रसाद सिंह देखते- देखते खून से लथपथ हो गए तथा अचेत होकर गिर गए । आसपास के लोगों की सूचना मिली तो घायल शत्रुघ्न प्रसाद सिंह को लादकर अनुमंडल अस्पताल में ले जाया गया । जहां डॉक्टरों ने उन्हें गंभीर स्थिति देखकर तत्क्षण पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें:  Bihar News|Bhagalpur Road Accident| बरातियों से भरी स्कॉर्पियो पर दूसरे लेन से आकर पलटा हाइवा, हाइवा में घुसा स्कार्पियो, बरात जा रहे छह की मौत

स्थानीय लोगों का कहना है

दूसरी ओर गांव के सामाजिक लोगों ने त्रिभुवन पासवान की पकड़ कर सोनपुर पुलिस को हवाले कर दिया। पुलिस ने सारे मामला को तहकीकात करते हुए त्रिभुवन पासवान को दोषी ठहरा कर मंगलवार को छपरा जेल चालान कर दिया है ।स्थानीय लोगों का कहना है त्रिभुवन पासवान अपराधी प्रवृत्ति का व्यक्ति है जो अपने घर पर दारू ,तारी , अफीम, गांजा, सहित अन्य मादक पदार्थ की बिक्री करता है।

 

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Andhrathadi News | आज तक टोपी वाला आया नहीं...जमैला बाजार के हे जगन्नाथ...

इसके पूर्व भी वह इस प्रकार का कई घटना कर चुका है । इसके आतंक से ना केवल बर्बटा वासी बल्कि आसपास के ग्रामवासी भी परेशान रहते हैं । क्योंकि वह खुलेआम कहता है कि मैं अनुसूचित जाति का सदस्य हूं मुझे कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है और यह भी कहता है कि मैं मादक पदार्थ बेचता हूं इसकी जानकारी पुलिस को है लेकिन मुझे पुलिस कुछ नहीं बिगाड़ सकती है ।

यह भी पढ़ें:  Bihar Lok Sabha Elections News| लहसुन मिर्चा के चटनी....आव$ तनी चीख ली...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें