अप्रैल,29,2024
spot_img

बालू लदे ट्रैक्टर से कुचलकर दरोगा की हत्या, दूसरे पुलिसकर्मी की हालत नाजुक

spot_img
spot_img
spot_img

जमुई से बड़ी खबर है जहां बालू माफिया दो पुलिसकर्मियों को बालू लदे ट्रैक्टर से रौंद डाला। इसमें एक गरही थाने के एसआई वैशाली के रहने वाले प्रभात रंजन की मौत हो गई, वहीं होमगार्ड जवान राजेश कुमार की हालत गंभीर बनी हुई है। होमगार्ड का (Inspector killed by being crushed by sand laden tractor) इलाज प्राइवेट क्लीनिक में चल रहा है।

जानकारी के अनुसार, वारदात गरही थाना इलाके के रोपावेल के पास का है। बालू माफिया ओं ने गश्ती पर गए अपर थानाध्यक्ष की ट्रैक्टर से कुचल कर मार डाला है। वहीं इस दौरान एक होमगार्ड के जवान राजेश कुमार साह गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

जानकारी के अनुसार,सुबह करीब 3 बजे गरही थाना को सूचना मिली कि नदी से बालू का उठाव किया जा रहा है। सूचना मिलते ही ड्यूटी पर मौजूद दरोगा प्रभात रंजन दल बल के साथ मौके पर रवाना हो गए।

यह भी पढ़ें:  Bihar News | Kishanganj Crime News| ये कैसी लापरवाही... चुनाव ड्यूटी से लौट रहे ASI की पिस्टल चोरी

उन्होंने नदी से ट्रैक्टर पर बालू उठाते व्यक्ति को मना किया लेकिन वह तेजी से भागने लगा जब इन्होंने उसे रोकने का प्रयास किया तो उसने उन पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। जिससे वह तत्काल वही गिर पड़े उनके साथ चल रहे एक सिपाही भी बुरी तरह घायल हो गया है।

घटना की सूचना मिलते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया। जिले के एसपी शौर्य सुमन सदर अस्पताल पहुंचे। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, सुबह करीब सात बजे पुलिस टीम गश्त के लिए निकली थी। इसी दौरान बालू लदे ट्रैक्टर को पुलिस टीम ने देखा। दारोग प्रभात रंजन ने ट्रैक्टर ड्राइवर को रोकने का इशारा किया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | पुरानी फिल्मों वाली शादी...No Helicopter, No Luxury Car...20 बैलगाड़ियों पर दुल्हे के साथ निकलीं 100 लोगों की बरात

हालांकि, ट्रैक्टर ड्राइवर कुछ अलग ही सोच के बैठा था। उसने ट्रैक्टर रोकने के बजाय स्पीड बढ़ा दी। आरोपी ड्राइवर ने दारोगा प्रभात रंजन और उनके साथी राजेश कुमार साह को रौंद दिया और गाड़ी लेकर फरार हो गया। सूचना मिलते ही गरही थाना प्रभारी अमरेश कुमार तुरंत मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| Gaighat Crime News| गायघाट में युवक की गला रेतकर हत्या

इस बीच दोनों घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने अपर थाना प्रभारी प्रभात रंजन को मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद पूरे पुलिस महकमे में मातम का माहौल बना हुआ है। जमुई एसपी शोर्य सुमन खुद सदर अस्पताल पहुंच कर जांच- पड़ताल कर रहे हैं। घटना के बाद जमुई एसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें