मई,4,2024
spot_img

बिहार के मंदिर पर गिरी आकाशीय बिजली, गुंबज क्षतिग्रस्त, दीवारों में पड़ी दरारें, बारिश से बचने मंदिर में छुपी महिला समेत 3 झुलसे

spot_img
spot_img
spot_img
भभुआ। कैमूर जिले के दुर्गावती प्रखंड के ढड़हर गांव में आकाशीय बिजली गिरने से जहां मंदिर क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं महिला सहित तीन लोग झुलस गए।
झुलसे ग्रामीणों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दुर्गावती पहुंचाया गया। जहां पर उनका इलाज चल रहा है। पुलिस के अनुसार गुरुवार को लगभग 3:30 बजे दिन में अचानक तेज हवा के साथ काले बादल छा गए और तेज बारिश एवं वज्रपात हुआ।
बिहार के मंदिर पर गिरी आकाशीय बिजली, गुंबज क्षतिग्रस्त, दीवारों में पड़ी दरारें, बारिश से बचने मंदिर में छुपी महिला समेत 3 झुलसे
तेज बारिश एवं बिजली की चमक को देखकर ढड़हर गांव की एक महिला सहित तीन लोग गांव के पास ही एक मंदिर में छुप गए। तभी चमक के साथ मंदिर के ऊपर ही आकाशीय बिजली गिर पड़ी।जिससे मंदिर क्षतिग्रस्त हो गया, वही मंदिर की आड़ में छुपे हुए हीरावती देवी पति रामअवतार राजभर उम्र 40 वर्ष रोतन राजभर उम्र 55 वर्ष , राकेश पाल पिता नगीना पाल उम्र 18 वर्ष तीनों लोग गंभीर रूप से झुलस गए है।
मंदिर पर बिजली गिरते ही लोगों के बीच चीख-पुकार मच गई। वही गांव के समाजसेवी गोपाल राजभर के द्वारा इस घटना की सूचना तत्काल चिकित्सा प्रभारी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दुर्गावती को दिया गया,जिसके बाद चिकित्सा प्रभारी के द्वारा एंबुलेंस भेजा गया।
इस संबंध में जानकारी देते हुए समाजसेवी गोपाल राजभर ने बताया कि आकाशीय बिजली गिरने से गांव के ही तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं, जिसमें महिला की हालत बेहद गंभीर है।
यह भी पढ़ें:  Bihar News| सरकारी आवास बनें निजी अपार्टमेंट, अब ऐश-मौज के दिन पड़ेगा महंगा, लगेगा Maintenance Charge, देने पड़ेंगे किराया, Salary से होगी Deduct

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें