मई,1,2024
spot_img

Madhubani news। Patna Accident में ससुर और दामाद की मौत, Harlakhi पहुंचा शव, कोहराम

spot_img
spot_img
spot_img

Madhubani news. Father-in-law and son-in-law died in Patna accident, body reached Harlakhi

मधुबनी | पटना में हुए भीषण सड़क हादसे में जिले के हरलाखी थाना क्षेत्र के बेता परसा गांव के एक युवक व उसके ससुर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी है़। मृतक की पहचान हरलाखी थाना क्षेत्र के बेता परसा गांव वार्ड 4 निवासी नीरस दास के 32 वर्षीय पुत्र इंद्रजीत दास व मृतक के ससुर नेपाल के जनकपुर निवासी लक्ष्मण दास के रूप में की गयी है़।

 

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Khutauna News | फांसी के फंदे पर झूल गई 20 साल की विवाहिता, Murder और Suicide..गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

उधर पटना में पोस्टमार्टम के बाद बुधवार की सुबह जब दामाद और ससुर का शव गांव पहुंचा तो मातम पसर गया। परिजनों के दारुण चीत्कार से इलाका दहल गया। उसी एम्बुलेंस से मृतक युवक के ससुर के शव को उनके गांव जनकपुर भेजा गया।

 

जानकारी के मुताबिक मृतक इंद्रजीत दास जनकपुर में अपने ससुर के कपड़े की दुकान में काम करता था। वो विगत गुरुवार को ससुर के साथ कपड़े की खरीदारी करने के लिए दिल्ली गया था।

 

यह भी पढ़ें:  KK Pathak News| केके का कड़ा एक्शन, सभी जिलों के DEO और DPO के वेतन पर रोक

जहां से कपड़े की खरीदारी कर मंगलवार की अहले सुबह ट्रेन से पटना स्टेशन पहुंचा। वहां से दोनों टेम्पू से बस स्टैंड जा रहे थे। इसी दौरान पटना कंकड़बाग एरिया अंतर्गत न्यू बाईपास रामलखन पथ पर मेट्रो कार्य में लगे एक क्रेन से टेम्पू की आमने -सामने की जोरदार टक्कर हो गयी। जिसमें सवार करीब सात लोगों की मौत हो गयी।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jayanagar News| हार्डवेयर व्यवसायी के घर हथियार बंद डकैतों का तांडव, 6 लाख की संपत्ति पर डाका

 

बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी भयंकर थी कि टेम्पू के परखच्चे उड़ गए। बता दें कि मृतक के दो पुत्र हैं। जिनके ऊपर से पिता का साया उठ गया है़।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें